scriptTodays Horoscope- 13 March 2022: मीन- व्यापार अच्छा चलेगा | pisces horoscope of 13 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 13 March 2022: मीन- व्यापार अच्छा चलेगा

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 12, 2022 / 04:51 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
परिजनों से सहयोग मिलेगा। मित्रों से आर्थिक सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। संतान की ओर से अनुकूल परिणाम आएंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। आय से अधिक व्यय नहीं करें।

उच्च अध्ययन करने वालों के लिए वित्तीय सहायता की संभावना है। आप किसी को अपने पक्ष में करने में सफल होंगे। पेशेवर मोर्चे पर आपके सामने पर्याप्त अवसर आने की संभावना है। संतुलित आहार और नियमित व्यायाम आपको फिट और गतिशील बनाए रखेंगे। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के अपने लक्ष्य से विचलित न होना सबसे अच्छा है, क्योंकि आपके निकट और प्रिय आपसे बहुत उम्मीद कर सकते हैं। सड़क मार्ग से लंबी दूरी की यात्रा करने वालों को परेशानी का अंदेशा है। वहीं स्थिर रहने वालों के लिए उपहार या दावत उपलब्ध है।
शुभ रंग : आॅरेंज

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: आय से अधिक व्यय नहीं करें।

मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 13 March 2022: मीन- व्यापार अच्छा चलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो