scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: मीन- विवाह के आए प्रस्ताव सफल रहेंगे | pisces horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 12 March 2022: मीन- विवाह के आए प्रस्ताव सफल रहेंगे

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 11, 2022 / 06:24 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
अपनी सेहत का ध्यान रखें। संतान के विवाह के लिए आए प्रस्ताव सफल रहेंगे। नौकरी की तलाश रहेगी। खर्च बढ़ने के साथ ही आलस भी हावी रहेगा।

कोई बच्चा या परिवार का कोई सदस्य किसी ऐसी चीज को हासिल करके आपको गौरवान्वित करेगा जिसके बारे में आपको संदेह था। यात्रा के शौकीन लोगों की मनोकामना पूरी हो सकती है। विदेश में अध्ययन करने की योजना बनाने वालों के लिए आशाजनक समय आने वाला है। किसी वित्तीय लेन-देन में अपेक्षा से अधिक समय लग सकता है। काम का बोझ आपको काम पर अतिरिक्त घंटे बिताने के लिए मजबूर कर सकता है। बड़ों का स्वास्थ्य अच्छा रहता है और उन्हें छोटी-छोटी बीमारियां भी दूर हो जाती हैं। जबकि आज प्रेम चाहने वालों को एक खाली जगह मिलने की संभावना है।
शुभ रंग : हल्का पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: आलस को खुद से दूर रखें।

मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 12 March 2022: मीन- विवाह के आए प्रस्ताव सफल रहेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो