scriptAaj Ka Rashifal – 18 January 2022: मीन राशि वालों का दिन सामान्य है | pisces horoscope today 18 January 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 18 January 2022: मीन राशि वालों का दिन सामान्य है

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 17, 2022 / 06:12 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
किसी से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों में व्यस्त रहेंगे। अजनबी लोगों से सतर्क रहें, किसी उलझन में फंस सकते हैं।

आपको दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए मौका मिलेगा। कॅरियर के मोर्चे पर कोई आपकी सलाह मान सकता है। उत्कृष्ट वित्तीय योजना आपका बहुत सारा पैसा बचाएगी। आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति को जान सकते हैं।
किसी बच्चे या परिवार के किसी नौजवान को आप पर गर्व हो सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से आप लाभान्वित भी हो सकते हैं। फिट और ऊर्जावान बने रहने के लिए स्वास्थ्य के मोर्चे पर की गई पहल को आप जारी रख सकते हैं। रियल एस्टेट सौदे में ठोस रिटर्न की उम्मीद है।

शुभ रंग : हल्का हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 5

अनुकूल सलाह: अजनबी लोगों से सतर्क रहें।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 18 January 2022: मीन राशि वालों का दिन सामान्य है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो