scriptTodays Horoscope- 31 january 2022: मीन वालों की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी | pisces horoscope today 31 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 31 january 2022: मीन वालों की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 30, 2022 / 04:58 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यस्थल परिश्रम अधिक होगा। बुजुर्गां को पुरानी व्याधि से कष्ट होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

शैक्षणिक मोर्चे पर उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए अधिक प्रयासों की आवश्यकता है। व्यवसाय के मोर्चे पर थकान और अरुचि के कारण आप आकर्षक अवसरों से चूक सकते हैं। अस्त-व्यस्त दिनचर्या का आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। बहुत अधिक ध्यान भटकाने से पेशेवर काम प्रभावित हो सकता है। आपके द्वारा किए गए किसी काम में फोकस गायब हो सकता है। आपकी मनोकामना को पूरा करने में परिवार का सहयोग मिलेगा। लंबी दूरी की यात्रा करने वालों के लिए यात्रा आरामदायक से दूर साबित हो सकती है।
शुभ रंग : केसरिया

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 31 january 2022: मीन वालों की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो