scriptsaptahik rashifal (30 Jan-5 Feb): यह सप्ताह लाएगा गुडलक, नौकरी से घर तक ऐसा रहेगा हाल | saptahik rashifal (30 Jan-5 Feb) good luck for job this week for these | Patrika News
राशिफल

saptahik rashifal (30 Jan-5 Feb): यह सप्ताह लाएगा गुडलक, नौकरी से घर तक ऐसा रहेगा हाल

30 जनवरी से पांच फरवरी का सप्ताह कुछ राशि के जातक के लिए शानदार है तो कुछ राशियों के लिए सतर्क रहने की जरूरत है। हालांकि ज्यादातर के लिए यह सप्ताह गुडलक वाला है तो आइये साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) में जानते हैं आपका साप्ताहिक भविष्य फल (Saptahik Rashifal)।

Jan 29, 2023 / 06:16 pm

Pravin Pandey

saptahik_rashifal_new.jpg

saptahik rashifal

तुलाः इस सप्ताह तुला राशि के जातक को धैर्य रखने की जरूरत है। ज्योतिषियों के अनुसार इस राशि के जातक वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें, आज का काम कल टालने की प्रवृत्ति से बचें। कार्यक्षेत्र में किसी असहमति पर भी विनम्रता से पेश आएं। सप्ताह के मध्य में छोटी यात्रा हो सकती है, हालांकि वह सुखदायी होगी। भूमि भवन के क्रय विक्रय की योजना बना रहे हैं या वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो सप्ताह के आखिर में योजना सफल हो सकती है। कामकाजी महिलाओं को इस सप्ताह अधिक सफलता मिल सकती है।

वृश्चिकः 30 जनवरी से 5 फरवरी का सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए मध्यम है। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ सकता है। आपको ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा, जो आपके काम में अड़ंगा लगाते रहते हैं। व्यवसाय में कड़ा मुकाबला होगा। पार्टनरशिप में व्यवसाय कर रहे हैं तो साझेदार पर ध्यान दें। सप्ताह के मध्य में घर के वरिष्ठ सदस्य की चिंता रहेगी। इस बीच आए कुछ बड़े काम आपका बजट बिगाड़ सकते हैं। धन लाभ हो सकता है, खर्च अधिक होगा। संतान से जुड़ी चिंता दूर होगी। प्रेम संबंध की दृष्टि से सप्ताह अनुकूल नहीं है।

धनुः छोटी-मोटी समस्या को इग्नोर कर दिया जाय तो यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहने वाला है। हालांकि आपको समय और धन का प्रबंधन करके चलना होगा। इस सप्ताह समाजसेवा से जुड़े कार्य के लिए सम्मानित हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को जूनियर सीनियर का सहयोग मिलेगा। बीमार लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। शासन से जुड़े लोगों की मदद से बड़ी समस्या का हल मिलेगा। ऐसे व्यक्ति जो अपने कारोबार के विस्तार की योजना बना रहे हैं, उनके लिए यह समय लाभकारी होगा।
ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope (30 Jan-5 Feb): इस सप्ताह ऐसा रहेगा आपका भविष्य, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल


मकरः मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल है। इस सप्ताह की शुरुआत में ही करियर और व्यापार से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिल सकती है। विदेश में करियर या कारोबार की योजना बना रहे हैं तो इस सप्ताह अड़चन दूर हो सकती है। कोर्ट कचहरी का फैसला पक्ष में आ सकता है। घर परिवार से जुड़ा फैसला सही साबित हो सकता है। नौकरीपेशा शख्स के लिए समय अनुकूल है। बचत बढ़ सकती है। नौकरी और प्रमोशन का योग है।
कुंभः इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शुभ है। प्रभावी व्यक्ति से मुलाकात का भविष्य में लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा व्यक्तियों को कार्यक्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। काम में बदलाव की योजना सफल होगी। व्यवसाय के लिए यह सप्ताह गुडलक वाला है। मार्केट में साख बढ़ेगी, मनचाहा लाभ मिलेगा। धन निवेश से भविष्य में लाभ होगा। लव पार्टनर के साथ तालमेलरहेगा।

मीनः इस राशि के जातक को 30 जनवरी से 5 फरवरी के बीच सतर्क रहना होगा। ऐसे लोगों से दूर रहें जो दूसरों को फंसा कर खुद निकल लेते हैं। भावनाओं में बहकर फैसला न लें, कार्यक्षेत्र की छोटी मोटी बातों को अवाएड करें। भूमि भवन से जुड़े विवाद कोर्ट के बाहर सुलझाएं। यात्रा सुखद रहेगी, प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगा। जीवन संगिनी संग सुखद अनुभव होगा।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / saptahik rashifal (30 Jan-5 Feb): यह सप्ताह लाएगा गुडलक, नौकरी से घर तक ऐसा रहेगा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो