scriptScorpio horoscope today 09 november 2021 | Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए नौकरी में बदलाव के योग | Patrika News

Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए नौकरी में बदलाव के योग

आज क्या कहते हैं वृश्चिक राशि के ग्रह?

भोपाल

Published: November 08, 2021 06:15:12 pm

आज वृश्चिक का 9 नवंबर का राशिफल:
परिजनों के साथ यात्रा होगी। घर की साज सज्जा पर खर्च होगा, नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। स्वभाव में क्रोध की अधिकता रहेगी।

अपनों के साथ यात्रा का आनंद लेने का मौका मिल सकता है। आप संपत्ति विवाद में कुछ सुधार का काम करना शुरू कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर औसत से ऊपर का प्रदर्शन करने में सक्षम रहेंगे। अपना पैसा लगाने से पहले दूसरों की भी राय ले लें। आपको किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति का समर्थन हासिल करना होगा। शरीर में दर्द और दर्द से पीड़ित लोगों के लिए कोई घरेलू उपाय काम आ सकता है।
Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे
Aaj Ka Rashifal - 09 November 2021: मेष राशि वालों के लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे
शुभ रंग : लाल

लकी अल्फाबेट: V

शुभ संख्या: 11

अनुकूल सलाह: क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि वालों को ऐसे समझें
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.