scriptAaj Ka Rashifal – 18 November 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए समय मध्यम है | scorpio horoscope today 18 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 18 November 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए समय मध्यम है

वृश्चिक राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Nov 17, 2021 / 03:21 pm

दीपेश तिवारी

rashifal

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं।

वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 18वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
लोग आपकी उन्नति में अवरोध पैदा कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय मध्यम है। मकान दुकान की समस्या यथावत रहेगी, क़र्ज़ लेना पढ़ सकता है।

आज मित्र के साथ अच्छे संबंध मददगार साबित होंगे। कार्यालय से कुछ अच्छी खबरें सुनने को मिल सकती हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना के बीच सेहत के मोर्चे पर सही खान-पान आपके हित में रहेगा। आपके पास आज उन लोगों को तक जीतने का अवसर होगा, जो आपको नापसंद करते हैं! शैक्षणिक मोर्चे पर आपने जो निर्धारित किया है उसे हासिल करने का प्रबंधन करेंगे।

भाग्यशाली रंग: कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: न

शुभ अंक: 5, 12

अनुकूल सलाह : विरोधियों से सतर्क रहें।

ऐसे समझें:
वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 18 November 2021: वृश्चिक राशि वालों के लिए समय मध्यम है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो