scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: वृषभ आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे | taurus horoscope today 06 March 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 06 March 2022: वृषभ आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना

Mar 05, 2022 / 04:00 pm

दीपेश तिवारी

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
रोजगार में बदलाव आने की उम्मीद के बीच आय के नए स्रोत प्राप्त होने के योग हैं। रुका पैसा मिलेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है। मेहमानों का आगमन होगा।
शैक्षणिक मोर्चे पर चमकने के आपके प्रयासों को कुछ और प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है। एक नई स्वास्थ्य दिनचर्या तुरंत स्वास्थ्य लाभ देना शुरू कर सकती है। किसी नए प्रोजेक्ट में आपको खर्चों को सीमा के भीतर रखना होगा।
पेशेवर या व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ नया शुरू करना आपके लिए शुभ संकेत है। गृहिणियों के अपने रचनात्मक इनपुट से सभी को प्रभावित करने की संभावना है। छुट्टी के लिए आवेदन किया गया अवकाश स्वीकृत होने की संभावना है। प्रॉपर्टी के कारोबार से जुड़े लोगों को दिन लाभदायक लग सकता है।
भाग्यशाली रंग: भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह : बुद्धिमानी से समस्या का समाधान करें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 06 March 2022: वृषभ आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो