scriptTodays Horoscope- 13 March 2022: वृषभ- परिश्रम का महत्व पहचानें | taurus horoscope today 13 March 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 13 March 2022: वृषभ- परिश्रम का महत्व पहचानें

Today’s taurus Horoscope वृषभ को निवेश में लाभ की संभावना

Mar 12, 2022 / 04:37 pm

दीपेश तिवारी

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ है। वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
संतान के कार्यों से दुखी रहेंगे। व्यापार, नौकरी में स्थिति मध्यम रहेगी। अचानक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा। परिश्रम का महत्व समझें। वाद-विवाद में नहीं पड़ें।

किसी को अच्छी वसीयत पर उधार दिए गए धन की तलाश के लिए आपको अधिक प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है। संपत्ति का कोई मामला आपके पक्ष में सुलझने की संभावना है। मिलनसार और हैंगआउट आपके लिए सर्वश्रेष्ठ लाने की संभावना है।
पेशेवर मोर्चे पर आपको बेहतरीन अवसर मिलने की संभावना है। काम पर लंबे समय तक काम करना आपके स्वास्थ्य के बारे में बता सकता है, जिससे आप सुस्त और सिंक से बाहर हो सकते हैं। दोस्तों के साथ यात्रा करना काफी मजेदार साबित होता है।
भाग्यशाली रंग: हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह : वाद-विवाद में नहीं पड़ें।

वृषभ राशि के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 13 March 2022: वृषभ- परिश्रम का महत्व पहचानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो