scriptRashifal- 17 January 2022: वृषभ राशि वालों को पिता के मार्गदर्शन मिलेगा | taurus horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Rashifal- 17 January 2022: वृषभ राशि वालों को पिता के मार्गदर्शन मिलेगा

Today’s taurus Horoscope वृषभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 16, 2022 / 04:15 pm

दीपेश तिवारी

taurus.jpg
राशिचक्र की दूसरी राशि वृषभ के जातकों को को ज्योतिष में शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। वहीं ग्रहों की चाल का असर अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है आज के दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
परिवार में बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ में कमी आएगी। पिता के मार्गदर्शन से तरक़्क़ी करेंगे। आर्थिक लेनदेन में सतर्क रहें। आलस को हावी न होने दें, घर दुकान की मरम्मत पर खर्च होगा।
शैक्षणिक मोर्चे पर दबाव कम होने की संभावना है, क्योंकि आप दूसरों के साथ तालमेल बिठाने के लिए कदम उठाएंगे। एक पूर्व लौ के साथ मौका मिलने के बाद एक पुराना प्रेम संबंध पुनर्जीवित हो सकता है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। अच्छी कंपनी आपको तब तक खरीदारी करवा सकती है जब तक आप ड्रॉप नहीं करते!
आपके पास फुर्सत के पल बिताने और दिल खोलकर आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय होगा। उत्तम स्वास्थ्य प्राप्त करने के आपके प्रयासों से भरपूर लाभ मिलने की संभावना है। घर में आराम का समय बिताने की आपकी उम्मीद कुछ मेहमानों के आने से खराब हो सकती है।
शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह : आर्थिक लेनदेन में सतर्क रहें।

वृषभ राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Rashifal- 17 January 2022: वृषभ राशि वालों को पिता के मार्गदर्शन मिलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो