scriptToday Horoscope- 17 November 2021: वृषभ राशि वालों का दिन खुशियों में बीतेगा | Taurus horoscope today 17 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Today Horoscope- 17 November 2021: वृषभ राशि वालों का दिन खुशियों में बीतेगा

आज क्या कहते हैं वृषभ राशि वालों के ग्रह?

Nov 16, 2021 / 06:04 pm

दीपेश तिवारी

Aaj Ka Rashifal - 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह नवंबर की 17 तारीख को वृषभ का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी। कर्मचारियों के कारण परेशान रहेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बीतने के साथ ही मित्रों की सहायता से कार्य पूरे होंगे। यात्रा के योग हैं।

जो व्यक्ति सामाजिक मोर्चे पर आपके हित में काम कर रहा हो, उसके प्रति सहिष्णु रहें। मौद्रिक स्थिरता सुनिश्चित है। दोस्तों या परिवार के साथ आउटिंग हो सकती है। किसी खास के साथ यात्रा पर जाने का मौका आपको मिल सकता है। नई संपत्ति की बुकिंग के संकेत हैं।

शुभ रंग : भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Today Horoscope- 17 November 2021: वृषभ राशि वालों का दिन खुशियों में बीतेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो