scripttaurus horoscope- 24 November 2021: वृषभ वालों के लिए समय उचित रहेगा | taurus horoscope today 24 november 2021 | Patrika News
राशिफल

taurus horoscope- 24 November 2021: वृषभ वालों के लिए समय उचित रहेगा

वृषभ राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Nov 23, 2021 / 03:27 pm

दीपेश तिवारी

taurus.jpg
वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन वृषभ का राशिफल क्या कहता है?
आज वृषभ का राशिफल:
समय की अनुकूलता का आभास होगा, पारिवारिक आयोजनों में शामिल होंगे। दोस्तों के साथ किसी विशेष मुद्दों पर चर्चा होगी। संत सानिध्य मिल सकता है, धर्म कर्म में मन लगेगा।

कुछ लोगों द्वारा एक आकर्षक निवेश अवसर को जब्त करने की संभावना है। कार्यस्थल पर आप जल्दी और सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपके जागरूक होने की संभावना है। घरेलू मोर्चा आपको मित्रों और संबंधों की रोमांचक संगति में मिल सकता है। इस अवधि के दौरान विदेश यात्रा की योजनाएँ ठोस हो सकती हैं। संपत्ति अर्जित करने की आपकी योजनाएँ सुचारू रूप से आगे बढ़ेंगी। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई समस्या नहीं दिख रही है, क्योंकि आप सुचारू रूप से आगे बढ़ते हैं।
शुभ रंग : तोतई

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / taurus horoscope- 24 November 2021: वृषभ वालों के लिए समय उचित रहेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो