scriptसाप्ताहिक राशिफल (10 मई से 16 मई 2021): वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Taurus Weekly Horoscope between 10 May to 16 May 2021 | Patrika News
राशिफल

साप्ताहिक राशिफल (10 मई से 16 मई 2021): वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

भोपालMay 10, 2021 / 05:56 pm

दीपेश तिवारी

Taurus Weekly Horoscope

Vrishabh Saptahik Rashifal

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (10 may to 16 may 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय वृषभ राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Vrishabh Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति की के साथ होगी जो आपके जीवन को नई दिशा दिखाने का कार्य करेगा। लेकिन ध्यान रखें बिना सोचे और विचारे किसी पर भरोसा न करें। उचित होगा आप हर किसी पर विश्वास करने की अपनी इस आदत को बदल डालें।

सप्ताह के बीच में परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन में चिंता रहेगी। वहीं छात्रों का मन भी पढ़ाई से हट सकता है। कुल मिलाकर इस पर इस सप्ताह आपको कुछ खास कार्य करने की बहुत जरूरत है।

इस सप्ताह आपको अपनी योग्यता और कौशल दिखाने का यह पूर्ण अवसर मिलेगा, जिसकी मदद से आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के करीब पहुंच सकते हैं। वहीं इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको एक ऐसा अवसर मिलने की भी संभावना है, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से था।
इसके अलावा इस समय व्यवसाय में आपकी सक्रियता अधिक रहेगी, जिससे आशानुकूल आर्थिक लाभ प्राप्त होगा।इस सप्ताह यात्राओं को टालना बेहतर होगा। वहीं कार्यक्षेत्र में किए गए वादे अभी पूरे होते नहीं दिख रहे हैं, ऐसे में आपको एक बैकअप प्लान रखना होगा।
इस समय धन व्यय की संभावना भी बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होने से मनोबल बढा रहेगा और आप अपनी इस योजना में सफल भी होंगे।

इस दौरान आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। इस सप्ताह आप अपने परिवार को नई सुख-सुविधा दे सकते हैं। इसके अलावाइस सप्ताह आपमें ऊर्जा का संचार होता रहेगा। मन व शरीर को संतुलित करने के लिए योग और ध्यान करें।
उपाय: रविवार के दिन हृदय स्तोत्र का पाठ के साथ ही हर दिन गायत्री मंत्र का जाप करें।

लकी दिन: सोमवार, बुधवार, शुक्रवार।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / साप्ताहिक राशिफल (10 मई से 16 मई 2021): वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो