scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 27 April 2021: 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें मंगलवार के दिन किसे होगा धन लाभ? | Today Horoscope 27 April 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 27 April 2021: 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें मंगलवार के दिन किसे होगा धन लाभ?

Daily Horoscope: आज पूर्णिमा तिथि 09:01 AM तक उसके बाद प्रतिपदा 05:14 AM, Apr 28 तक…

Apr 26, 2021 / 06:51 pm

दीपेश तिवारी

27 april 2021 rashifal

27 april 2021 Horscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है।

दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज 27 अप्रैल 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more – हनुमानजी से जुड़ी ये खास बातें,जो उन्हें तुरंत करती हैं प्रसन्न

how to make happy - hanumanji
IMAGE CREDIT: Shri Ram Bhakt Hanumanji

: आज का 27 April 2021 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापार में वृद्धि होने के साथ ही काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे। वायु विकार से पीड़ित रहेंगे।

: आज का 27 April 2021 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी। समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें, सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें। परिवार की समस्या का समाधान होगा।

: आज का 27 April 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ मे वृद्धि होगी। जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दैवीय कार्यो में दिन बीतेगा। आज रचनात्मक काम होंगे।

: आज का 27 April 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
सामाजिक कार्यों से सुयश मिलने के साथ ही आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। पारमार्थिक कार्यों में धन लगेगा।

Read more – 2021 में हनुमान भक्तों को होगा खास फायदा, जानिये नए साल का हनुमान जी से संबंध

hanuman effects on 2021
IMAGE CREDIT: hanuman ji can make you safe in 2021

: आज का 27 April 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग के बीच सफलता मिलने से मनोबल मजबूत होगा। कार्य की अधिकता रहेगी। संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा। किसी से धोखा मिल सकता है।

: आज का 27 April 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा।

: आज का 27 April 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज लाभ की संभावना के बीच किसी पुराने मित्र से मिलने की सम्भावना भी है। व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे। किसी परिजन के साथ अपने विशेष कार्य की पूर्ति के लिए देवस्थलों का भ्रमण करेंगे।

: आज का 27 April 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा। मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें।

: आज का 27 April 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
निवेश किये धन से अर्जित होने वाले वाले लाभ में विलंब होगा। जिससे अर्थव्यवस्था बिगड़नें के कारण निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है। संतान के लिए निर्णय लेने में दुविधा होगी।

Read more – हनुमान जी का ये अवतार! जिनका आशीर्वाद लेने देश से ही नहीं पूरी दुनिया से आते हैं लोग

hanuman ji ke awatar
IMAGE CREDIT: hanuman ji can make you safe in 2021

: आज का 27 April 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझे। कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा होगी।व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी।

: आज का 27 April 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है। मन को भक्तिभाव में लगाने की कोशिश करेगे। भवन निर्माण के लिए ऋण लेना पड़ सकता है।

: आज का 27 April 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आलस को त्याग कर काम करें। रुके कार्य में सफलता मिलेगी। पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा। अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी हे। किसी के प्रति आकर्षित होंगे।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 27 April 2021: 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें मंगलवार के दिन किसे होगा धन लाभ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो