scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: कन्या का दिन सामान्य है | virgo horoscope today 06 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 06 March 2022: कन्या का दिन सामान्य है

Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 05, 2022 / 04:06 pm

दीपेश तिवारी

virgo.jpg
राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?
आज कन्या का राशिफल:
समय पर काम करना सीखें। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

स्वास्थ्य के मोर्चे पर चीजें अनुकूल लगती हैं, क्योंकि आप अपने वर्कआउट रूटीन को बनाए रखने का प्रबंधन करते हैं। लाभ तब मिलता है जब किसी निवेश के बारे में आपकी सोच सही हो जाती है। पेशेवर मोर्चे पर कुछ अनुकूल होने की संभावना है।
घरेलू जीवन में उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन आप उबड़-खाबड़ पानी को अच्छी तरह से नेविगेट करने का प्रबंधन करेंगे। सड़क मार्ग से यात्रा करने वालों को यात्रा आसान और आरामदायक लगेगी। केवल प्रेरणा से शैक्षणिक मोर्चे पर किसी के प्रदर्शन में सुधार करना आपके लिए एक उपलब्धि होगी।
शुभ रंग : नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: D

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह : खर्च पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 06 March 2022: कन्या का दिन सामान्य है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो