scriptVirgo Weekly Horoscope between 14 June to 20 June 2021 | Virgo Weekly Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Patrika News

Virgo Weekly Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा...

भोपाल

Published: June 14, 2021 01:17:02 pm

हर दिन आपके जीवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? ऐसे ही हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।
kanya Saptahik Rashifal
Virgo Weekly Horoscope
ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।
ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय समय होता है।
तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (14 June to 20 June) कन्या राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं...
कन्या साप्ताहिक राशिफल (Kanya Saptahik Rashifal)

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Kanya Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह आपमें से कुछ के लिए अत्यधिक शानदार साबित होता दिख रहा है। एक ओर जहां इस समय कई जिम्मेदारियां आपके उपर आ सकती हैं, वहीं आपकी सकारात्मक सोच व मेहनत इन्हें खुशियों और उपलब्धियों मे तब्दील करने में सक्षम रहेगी। इस दौरान रुका पैसा मिलने व लाभ के बीच व्यय भी अधिक होने की संभावना है।

सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर दोनों का सहयोग प्राप्त होने के अलावा सत्ता पक्ष से लाभ प्राप्ति के योग बनेंगे। इस समय परिजनों के साथ ही किसी प्रियजन से मुलाकात होने पर पुरानी यादें ताजा होंगी। धार्मिक-सामाजिक कार्यों में मन लगेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता के बीच इस दौरान परिवार से जुड़ा कोई बड़ा निर्णय भावना में बहकर लेने से बचें। सेहत का खास ध्यान रखना होगा।

वहीं सप्ताह के मध्य में ज्यादा स्ट्रेस लेने से बचें, लेकिन कोई भी फैसला बहुत सोच-समझकर लें। इस समय खर्च का बोझ भी पड़ेगा, ऐसे में फिजूल खर्ची पर नियंत्रण लगाना होना। उचित होगा कि इस दौरान कोई भी भारी खर्च करने से पहले इसकी चर्चा एक बार अपने परिवार के किसी जिम्मेदार सदस्य से अवश्य कर लें।

जबकि सप्ताह के अंत में आपको ऐसा लग सकता है कि आपको उतनी तवज्जो नहीं मिल रही, जिसके आप हकदार हैं। ऐसे में मन व्याकुल रह सकता है और सही से बातचीत न होने पाने के कारण गलतफहमी के भी शिकार हो सकते हैं। लेकिन बाद में बैठकर बातचीत से चीजों को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

उपाय: गणपति की साधना-आराधना या शिवजी के मंत्र का जाप करें ।

लकी दिन: बुधवार,शनिवार,रविवार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Result : गुस्साए छात्रों का बवाल जारी, गया में पैसेंजर ट्रेन में आग लगाई और स्टेशन पर किया पथरावRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंकिरन रिजिजू का बड़ा बयान, अरुणाचल प्रदेश से लापता युवा को जल्द रिहा करेगा चीनUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.