scriptWeekly Numerology Prediction (6-13 May): नंबर्स से जानें अपना भविष्य, मूलांक 1 के लिए नई शुरुआत का वक्त | Weekly Numerology Prediction 6 to 13 May mulank 1 mulank 9 horoscope | Patrika News
राशिफल

Weekly Numerology Prediction (6-13 May): नंबर्स से जानें अपना भविष्य, मूलांक 1 के लिए नई शुरुआत का वक्त

साप्ताहिक अंक राशिफल (Saptahik Ank Rashifal) से आप भविष्य में आने वाली समस्याओं का ज्ञान कर उससे बचने की योजना बना सकते हैं। ये नंबर हमारे भविष्य का संकेत करते हैं, जिसका आकलन जन्म की तारीख से होता है तो आइये जानते हैं जन्म तारीख के अनुसार आपका साप्ताहिक राशिफल (Weekly Numerology Prediction )।

May 06, 2023 / 07:43 pm

Pravin Pandey

numerology.jpg

26 जुलाई का अंक राशिफल

mulank 1: Weekly Numerology Prediction Mulank 1 के अनुसार यह सप्ताह मूलांक एक के जातक के लिए स्थिर रहेगा। हालांकि आपको योजनाओं का पुनर्मूल्यांकन करना होगा। आपको अपने बजट पर ध्यान देने की जरूरत पड़ेगी। इस सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। क्योंकि इस सप्ताह आप परिवार और नौकरी में संतुलन बना पाएंगे। छह से 13 मई का सप्ताह मूलांक 1 के जातक के लिए नई शुरुआत का वक्त है। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी इस सप्ताह लोगों का सहयोग प्राप्त होगा।
mulank 2: अंक ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल के अनुसार इस हफ्ते मूलांक दो के जातकों को धन प्रबंधन पर ध्यान देने की जरूरत है। 6 से 13 मई के हफ्ते में आपको अनावश्यक खर्च से बचना चाहिए। साथ ही संयमित और योजनाबद्ध तरीके से निर्णय लेकर आगे बढ़ें।

mulank 3: Weekly Numerology Prediction Mulank 3 के अनुसार भावनात्मक सहयोग के अनुसार यह सप्ताह अनुकूल है। इस सप्ताह मित्रों और परिजनों का सहयोग मिल सकता है। इस सप्ताह आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात भी हो सकती है। साझेदारी में नए अवसर मिलेंगे। नया व्यवसाय या उद्यम शुरू करना चाह रहे हैं तो यह सर्वश्रेष्ठ समय है। आर्थिक स्थिति में इस हफ्ते सुधार होगा। इस सप्ताह आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए।
mulank 4: साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी (horoscope) मूलांक चार के अनुसार ऐसी चीजें जहां आपकी योजना काम नहीं कर रही है, उसको लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। इस सप्ताह आप पहले से मजबूत होंगे। इस मूलांक के कुछ जातक काफी समय से लगातार काम कर रहे हैं, इन्हें आराम करने की जरूरत है। इस हफ्ते आपको मानसिक शांति मिलेगी। भविष्य के लक्ष्यों पर फोकस करने की जरूरत है।

mulank 5: साप्ताहिक अंक ज्योतिष भविष्यवाणी मूलांक पांच के अनुसार इस सप्ताह की शुरुआत खुशियों भरी होगी। निवेश और रिश्ता दोनों आपके अनुकूल रहेगा। समस्या आने पर आपको धैर्य रखना है, सारी स्थितियां अनुकूल हो जाएंगी। इस सप्ताह स्वास्थ्य और मानसिक सांत को प्राथमिकता दें। आर्थिक स्थिति 6-13 मई के सप्ताह में अच्छी रहेगी। इस सप्ताह आपको मदद मिलेगी।
ये भी पढ़ेंः आज का राशिफल 7 मई video: रविवार को धनु राशि के युवाओं को मिलेगी सफलता, मकर समेत कई राशियों को आर्थिक लाभ

मूलांक छह का रुका पैसा मिलेगा, करियर के लिए करनी होगी मेहनत
मूलांक 6: Weekly Numerology Prediction Mulank 6 के अनुसार इस सप्ताह आपको अपने जीवन की हकीकत को स्वीकार करने का समय है। साप्ताहिक राशिफल के अनुसार इस सप्ताह ऐसी स्थितियां बनेंगी, जिससे करियर और रिश्ते बढ़ाने में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। इस सप्ताह आप अपना ध्यान सकारात्मक चीजों पर रखेंगे। इस हफ्ते आपको धन लाभ हो सकता है। आपका रूका हुआ पैसा मिल सकता है। कानूनी स्थितियां आपके अधिक हित में नहीं हैं।
मूलांक 7: Weekly Numerology Prediction Mulank 7 के अनुसार 6-13 मई के सप्ताह में मूलांक सात के जातकों को अपने कान खुले रखने की जरूरत है। अंक ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल के अनुसार मई का दूसरा सप्ताह आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा। इसके अलावा मूलांक 7 के कुछ जातक नया व्यवसाय या नया उद्यम शुरू कर सकते हैं। दीर्घकाल में संपत्ति में निवेश से आपको अतिरिक्त आय प्राप्त होगी।
मूलांक 8: साप्ताहिक अंक राशिफल के अनुसार 6-13 मई का हफ्ता आपके लिए नई शुरुआत का अवसर लाएगा। यदि आप नया व्यवसाय या नौकरी करने की सोच रहे हैं तो आपको मौका मिल सकता है। यदि आप करियर की सफलता की ओर ले जाना चाहते हैं तो आपको प्रयास करना होगा। यह हफ्ता आपके लिए पुरानी बीमारी और चोट से उबरने के मौके का भी है। किसी चुनौती का सामना आप आसानी से कर सकेंगे।
संपत्ति खरीद-बिक्री से लाभ की संभावना

मूलांक 9: इस सप्ताह मूलांक नौ के जातकों का झुकाव प्रकृति की ओर रहेगा। इस सप्ताह आपको कठिन परिस्थितियों में शांत और स्थिर रहना होगा। हालांकि इस सप्ताह कामकाजी जीवन में हानि का भी सामना कर सकते हैं। लेकिन इस सप्ताह आप स्वयं पर ध्यान केंद्रित करें। लव लाइफ के लिए यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है। बशर्ते अहंकार को छोड़ दें। पार्टनर और करीबियों के विचारों के लिए मन को खुला रखें। यह सप्ताह संपत्ति खरीदने और बेचने के लिए अच्छा समय है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kpwyf
0:00

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Numerology Prediction (6-13 May): नंबर्स से जानें अपना भविष्य, मूलांक 1 के लिए नई शुरुआत का वक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो