scriptसलकनपुर दर्शन करने जा रहे दो युवक नर्मदा में डूबे, दोस्तों के सामने ही डूब गए युवक | 2 death due to drown narmada river in hoshangabad | Patrika News
होशंगाबाद

सलकनपुर दर्शन करने जा रहे दो युवक नर्मदा में डूबे, दोस्तों के सामने ही डूब गए युवक

आंवली घाट पर हुआ हादसा, तीन दिन में हो चुकी है पांच की मौत

होशंगाबादOct 14, 2018 / 03:11 pm

sandeep nayak

death

सलकनपुर दर्शन करने जा रहे दो युवक नर्मदा में डूबे, दोस्तों के सामने ही डूब गए युवक

होशंगाबाद। नर्मदा नदी के आंवली घाट पर डूबने का सिलसिला जारी है। तीन दिन में यहां पांच की डूबने से मौत हो चुकी है। रविवार सुबह सलकनपुर धाम दर्शन करने जा रहे दो दोस्तों की नदीं में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। इसके पहले दो दिन पहले ही तीन सहेलियां अपनी एक सहेली को बचाने में डूब गई थीं।
बताया जाता है कि यह दोस्त रविवार सुबह भोपाल से दो बाइक से चार दोस्त सलकनपुर जाने के लिए निकले थे, जिसमें से दो दोस्तों की रेहटी के आंवलीघाट पर डूबने के कारण मौत हो गई। तैरना नहीं आने के कारण दूसरे दोस्त उनको बचा नहीं सके। मामले की सूचना पर डायल-100 और 181 पर शिकायत की गई तब दोनों की मौत हा चुक थी।
जानकारी के अनुसार शंकर साहू उर्फ पिंटू व आकाश निवासी शिवनगर वायपास भानपुर तथा सोनू प्रजापति, अंकित पंथी निवासी गौतम नगर भोपाल चारों दोस्तों की उम्र 18 से 20 साल के बीच है। चारों दोस्त दो बाइक से शनिवार-रविवार की रात ढाई बजे सलकनपुर वाली मैया के दर्शन के लिए रेहटी के लिए निकले थे। बताया जाता है कि चारों दोस्त रविवार की सुबह सात बजे के करीब रेहटी पहुंच गए थे। चारों दोस्त मातारानी के दर्शन करने के पहले नर्मदा नदी के आंवली घाट पर स्नान करने चले गए।
अंकित ने बताया कि चारों आंवली घाट पर सुबह आठ बजे के करीब स्नान कर रहे थे। शंकर साहू को तैरता आता था, इसलिए वह गहरे पानी में चला गया। शेष हम तीनों दोस्त तैरना नहीं जानते थे, इसलिए घाट पर ही नहा रहे थे, लेकिन शंकर की देखा-देखी आकाश भी घाट से कुछ आगे नहाने के लिए चला गया। हमने उसे आगे जाने से मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और कुछ ही देर में डूबने लगा। जिसे देखकर शंकर ने आकाश को बचाने काफी प्रयास किए। आकाश को बचाने में दोनों पानी में डूब गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो