scriptIPL 2018 मैदान पर लग रहे थे चौके-छक्के, इधर सटोरियों ने संभाला था मोर्चा | 6 arrested for betting on ipl 2018 match in piprya madhya pradesh | Patrika News
होशंगाबाद

IPL 2018 मैदान पर लग रहे थे चौके-छक्के, इधर सटोरियों ने संभाला था मोर्चा

देर रात पिपरिया पुलिस की कार्रवाई

होशंगाबादApr 14, 2018 / 11:37 pm

sandeep nayak

6 arrested for betting on ipl 2018 match in piprya madhya pradesh

6 arrested for betting on ipl 2018 match in piprya madhya pradesh

पिपरिया। शनिवार को आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते चार आरोपियों को पिपरिया पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा। घटना रात १० बजे करीब की है। दरअसल पुलिस को यहां पर सट्टा लगाए जाने की सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने टीम बनाकर दबिश दी और उक्त कार्रवाई की। जिसमें आईपीएल सट्टा लिखते और मोबाइल पर सट्टा नोट करते चार आरोपियों को पकड़ा गया है। टी आई प्रवीण कुमार ने बताया 4 आरोपी गिरफ्तार किए हंै एचडीएफसी बैंक के पास हुई कार्रवाई में आरोपियों से 12 हजार नगद, सेटअप बॉक्स टीवी, 7 मोबाइल जब्त हुए हैं। एफआईआर कार्यवाही चल रही और बड़ा खुलासा होने की सम्भवना। पुलिस ने मामले को देखते हुए आरापियों पर ४ (क) सट्टा अधिनियम और १०९ के तहत प्रकरण दर्ज किया।
मिल रही थी पहले से सूचना
पुलिस के अनुसार उसे पहले से क्षेत्र में सट्टा बाजार की जानकारी मिल रही थी। शनिवार को भी जब टीम को सूचना मिली तो पुलिस बल ने रात करीब १० बजे एचडीएफसी बैंक के पास रेड डाली। अचानक हुई इस कार्रवाई से आरोपियों को संभलने का मौका नहीं मिला और पुलिस ने चार आरोपियों को दबोच लिया।
शाम होते ही सक्रिए हो जाते हैं सटारिए
गौरतलब है कि आईपीएल के सभी मैच शाम के समय होते हैं। ऐसे में शाम होते ही सटोरिए सक्रिए हो जाते हैं। वह संबंधित व्यक्ति से अपने कोड वर्ड में बात करते हैं। जिनको समझ पाना हर किसी के लिए संभव नहीं होता है।
इनको किया गिरफ्तार
किशन पटेल पिता क्रांतिभाई पटेल, राजकुमार उर्फ राजा पिता राजेश कीर, मुकेश पिता रामेश्वर श्रीवास्तव, विपिन पिता रमेश कहार को पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के पास एक कमरे से गिरफ्तार किया। यह लोग मोबाइल पर सट्टा पर्ची लिख रहे थे, टीआई का कहना है कि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। अन्य जगह जल्द ही पुलिस दबिश देगी। जहां से अन्य आरापियों को पकड़ा जाएगा।

Home / Hoshangabad / IPL 2018 मैदान पर लग रहे थे चौके-छक्के, इधर सटोरियों ने संभाला था मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो