महिला यात्री का पर्स छीनकर भाग, 95 हजार की लगी चपत

महिला यात्री का पर्स छीनकर भाग, 95 हजार की लगी चपत

sandeep nayak | Publish: Sep, 03 2018 11:21:40 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

इंदौर-बिलासपुर एक्सप्रेस की घटना

इटारसी. इंदौर से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रही एक महिला के पर्स को एक युवक छीनकर भागने का मामला सामने आया है। यह वारदात इटारसी रेलवे स्टेशन पर 29 अगस्त को हुई। इस घटना में महिला को करीब ९५ हजार रुपए का नुकसान हुआ।
यह है मामला : इंदौर से बिलासपुर जाने वाली 18233 नर्मदा एक्सपे्रस के एस-८ कोच में जबलपुर निवासी महिला शबनम बानो पति मोहम्मद इकबाल 45 वर्ष सफर कर रही थी। 29 अगस्त की रात में जब यह ट्रेन इटारसी रेलवे स्टेशन से जबलपुर के लिए रवाना हुई तो एक युवक ने महिला यात्री से उसका पर्स छीन लिया। पर्स में दो मोबाइल और करीब एक लाभ रुपए के आभूषण रखे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक अंधेरे में फरार हो गया। महिला ने इसकी शिकायत गाडरवारा जीआरपी थाने में की थी। वहां से जीरो पर प्रकरण दर्ज होने के बाद केस डायरी सोमवार को जब इटारसी पहुंची तो यहां असल प्रकरण दर्ज किया गया।

नर्मदा एक्सप्रेस में एक महिला यात्री का पर्स छीनकर एक युवक भाग गया था। यह घटना 29 अगस्त की है। इस मामले में केस डायरी आने पर प्रकरण दर्ज किया गया है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी

ट्रेन में यात्री का बैग छीना, 40 हजार की लगी चपत
इटारसी. बिलासपुर से भगत की कोठी जाने वाली ट्रेन को बैतूल और आमला के बीच एक यात्री का बेग छीन लिया गया। बेग छीने जाने की घटना में यात्री को 40 हजार रुपए की चपत लगी। घटना के बाद बैतूल और इटारसी जीआरपी हरकत में आई। जीआरपी ने सीसीटीवी भी खंगाले।
सूत्रों के अनुसार १८२४३ बिलासपुर से भगत की कोठी जाने वाली ट्रेन को आमला और बैतूल के बीच में रोककर एक यात्री का बेगछीनने की घटना हुई है। ट्रेन के धीमे होने पर युवक अंधेरे में भाग गया। इसकी सूचना बैतूल जीआरपी और वहां से इटारसी जीआरपी को लगी। इस घटना के सामने आने के बाद जीआरपी हरकत में आ गई है। सोमवार को जीआरपी थाने में भगत की कोठी आने के बाद के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। इन फुटेजों में एक जगह एक युवक दो बार सीसीटीवी कैमरों की तरफ देखते हुए नजर आया है जिससे उसे संदिग्ध मानकर जांच में लिया जा रहा है। इस मामले में जीआरपी के कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Ad Block is Banned