scriptसोशल मीडिया की एक पोस्ट, जिसने राजनैतिक गलियारे में लाई तपन | A post on social media, which brought heat in the political corridor | Patrika News
होशंगाबाद

सोशल मीडिया की एक पोस्ट, जिसने राजनैतिक गलियारे में लाई तपन

सिवनीमालवा में हुए भंडारा-प्रसादी कार्यक्रम ने तेजी की राजनैतिक उठापटक

होशंगाबादApr 29, 2022 / 08:16 pm

amit sharma

सोसल मीडिया की एक पोस्ट, जिसने राजनैतिक गलियारे में लाई तपन

सोसल मीडिया की एक पोस्ट, जिसने राजनैतिक गलियारे में लाई तपन

नर्मदापुरम। जिले के सिवनीमालवा तहसील में एक भंडारे के निजी कार्यक्रम से आई तस्वीर ने जिले की राजनीति में उठा-पटक तेज कर दी है। कांग्रेस के कार्यकर्ता ही ने आई तस्वीरों को लेकर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है। दरअसल कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व सीएम दिगविजय सिंह, पूर्व प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा स्थानीय कांग्रेस नेता विजय दुबे के साथ भाजपा के पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा नजर आ रहे हैं। अभी वर्तमान में वो फिर से भाजपा में शामिल हुए हैं। फोटो सोशल मीडिया में आने के बाद कांग्रेस के राकेश रघुवंशी ने फेसबुक में पोस्ट डालते हुए लिखा है कि तस्वीरे बहुत कुछ कह रही है, कई समीकरण होंगे तय हेज-टैग 2023 ।

सोशल मीडिया में पूछ रहे सवाल

भाजपा के पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा कांग्रेस में हो सकते है शामिल लिख कर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए लगे लोगों को 2023 में कुछ स्थान मिल सकेगा क्या। क्योंकि नर्मदापुरम और सोहागपुर सीट से लड़ने के लिए कई कार्यकर्ता पूरी ताकत लगा रहे हैं।

इसलिए खड़े हो रहे सवाल

अभी शर्मा परिवार से डॉ.सीतासरन शर्मा विधायक हैं, उम्र का प्रोटोकॉल में इस बार उनकी टिकट पार्टी रोक सकती है। जबकि प्रधानमंत्री और संगठन परिवारबाद के खिलाफ हैं। ऐसे में उनके परिवार से भी पार्टी टिकट दिए जाने की कम उम्मीदें है। ऐसे में कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि स्थानीय कांग्रेस से सोहागपुर और नर्मदापुरम टीकट के लिए पूर्व विधायक ताकत लगा सकते है।

इनका कहना है

भाजपा के पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा को अगर पार्टी में लाना है तो पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उन्हें अभी ले। जिससे पार्टी को मजबूत भी किया जा सकेगा। ऐन चुनावों के दौरान उनको पार्टी में लाने से परेशानी बढ़ेगी। इसलिए सोशल मीडिया में फोटो डाल कर शीर्ष नेतृत्व से िस्थति स्पष्ट करने की मांग की है।- राकेश रघुवंशी, पूर्व नगर अध्यक्ष सेवादल

Home / Hoshangabad / सोशल मीडिया की एक पोस्ट, जिसने राजनैतिक गलियारे में लाई तपन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो