scriptएसबीआई के एटीएम में लगी सेंध, गैस कटर से काटा | ATM gas cutter cut in sarni | Patrika News
होशंगाबाद

एसबीआई के एटीएम में लगी सेंध, गैस कटर से काटा

चौकीदार गुरुवार सुबह करीब 9 बजे जब एटीएम पहुंचा तो घटना की सूचना पता चली

होशंगाबादJul 25, 2019 / 12:12 pm

sandeep nayak

ATM gas cutter cut in sarni

एसबीआई के एटीएम में लगी सेंध, गैस कटर से काटा

सारनी। चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। कोल नगरी सारनी में पहले खदानों पर लूट की घटनाएं लगातार हुई और चोरों की नजर एटीएम पर लग गई है। यही कारण है कि अज्ञात चोरों ने बुधवार की रात दो एटीएम पर धावा बोला और गैस कटर से एटीएम काटकर रुपए चोरी करने का प्रयास किया। चौकीदार गुरुवार सुबह करीब ९ बजे जब एटीएम पहुंचा तो घटना की सूचना पता चली।
जानकारी के अनुसार एसबीआई बगडोना के एटीएम में गैस कटर से चोरी का प्रयास किया गया है। फिलहाल कैश कितना चोरी हुआ है यह अभी तय नहीं हुआ। घटना बुधवार रात की है। मौके पर टीआई महेंद्र सिंह चौहान, चौकी प्रभारी नितिन पाल सहित पुलिस स्टाफ पहुँचकर जांच में जुटा है। सारनी पुलिस द्वारा एफएसएल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। इसी तरह की घटना छिंदवाड़ा जिले के जामई में भी हुई है। जामई में दो एटीएम में चोरी की गई है। बगडोना की घटना की जानकारी सुबह 9 बजे उस वक्त लगी। जब चौकीदार एटीएम में पहुँचा। इसी दौरान उसने देखा कि एटीएम क्षतिग्रस्त है और उसमें आग लगी है। पुलिस द्वारा आसपास और एटीएम के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाले गए हैं। जिसमें दो लोग चोरी करते देखे जा रहे हैं। दोनों के मुंह पर कपड़ा बंधा है और सिर पर टोपी पहने है।

एटीएम पर नहीं हैं गार्ड
सारनी से चोपना और घोड़ाडोंगरी तक 15 एटीएम हैं। जिसमे गार्ड नहीं है। जबकि सारनी के एटीएम में कई बार कांच तोडऩे की घटना हो चुकी है।

Home / Hoshangabad / एसबीआई के एटीएम में लगी सेंध, गैस कटर से काटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो