scriptदुर्घटना के बाद खाई में पड़े थे बाइक सवार, एसडीएम ने खुद रेस्क्यू कर बाहर निकाला | Bike rider fell into the ditch after collision of bus | Patrika News
होशंगाबाद

दुर्घटना के बाद खाई में पड़े थे बाइक सवार, एसडीएम ने खुद रेस्क्यू कर बाहर निकाला

पर्यटकों की जिप्सी से भेजा अस्पताल

होशंगाबादOct 03, 2019 / 06:36 pm

sandeep nayak

दुर्घटना के बाद खाई में पड़े थे बाइक सवार, एसडीएम ने खुद रेस्क्यूकर बाहर निकाला

दुर्घटना के बाद खाई में पड़े थे बाइक सवार, एसडीएम ने खुद रेस्क्यूकर बाहर निकाला

पिपरिया/हिल पचमढ़ी देनवा दर्शन के कारण दो बाइक सवार खाई में गिरकर घायल हो गए। जिन्हे यहां से गुजर रहे एसडीएम ने अपने कार्मचारियों के साथ मिलकर ना केवल बाहर निकाला बल्कि उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भी पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार मामला पचमढ़ी देनवा दर्शन के ऊपर का है। पिपरिया निवासी जहीर फ्रूट वाले के भाई जाहिद और रहीस बाइक से आ रहे थे, इसी दौरान बस के कट मारने के कारण दोनों बाइक सवारों के वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गए। रास्ते पर अधिक आवागमन ना होने के कारण दोनों युवक खाई में ही पड़े थे, इसी बीच शासकीय कार्य से पचमढ़ी जा रहे पिपरिया एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने तत्काल वाहन रोककर अपने कर्मचारियों के साथ खाई में से घायल युवाओं को बाहर निकाला। साथ ही राहगीरों को रोककर उनसे मदद लेकर और पर्यटको की जिप्सी रोककर घायलों को तत्काल उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पिपरिया पहुंचाया गया। वहीं पर्यटकों को अन्य वाहन से पचमढ़ी भिजवा दिया। घायलों ने पूछताछ में बताया कि बस चालक ने उनको टक्कर मारी है जिसकी वजह से वह खाई में गिर गए। एसडीएम ने पचमढ़ी पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। घायलों की मदद के लिए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी आशीष बाथम एसडीएम के सुरक्षा गार्ड सहित दर्जनभर लोगों ने मदद की। एसडीएम के इस कार्य की पर्यटकों और नागरिकों ने सराहना की है। गौरतलब हो दुर्घटना के बाद घायल खाई में पड़े थे यदि इन्हें समय पर उपचार नहीं मिलता तो गंभीर हादसा हो सकता था। घायलों के सिर हाथ पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।

Home / Hoshangabad / दुर्घटना के बाद खाई में पड़े थे बाइक सवार, एसडीएम ने खुद रेस्क्यू कर बाहर निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो