scriptदेशी व्यायामशाला में हुआ था धमाका, भाजपा नगर महामंत्री और युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पर मामला दर्ज | Case filed against BJP city general secretary and Yuva Morcha vice pre | Patrika News
होशंगाबाद

देशी व्यायामशाला में हुआ था धमाका, भाजपा नगर महामंत्री और युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पर मामला दर्ज

बम निरोधक दस्ते और एफएसएल टीम की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट में मिले सूकर मार बम के अंश

होशंगाबादNov 18, 2019 / 01:08 pm

sandeep nayak

देशी व्यायामशाला में हुआ था धमाका, भाजपा नगर महामंत्री और युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पर मामला दर्ज

देशी व्यायामशाला में हुआ था धमाका, भाजपा नगर महामंत्री और युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पर मामला दर्ज

सिवनीमालवा/नगर के जेल रोड़ पर स्थित नगर पालिका के वीर सावरकर काम्प्लेक्स की व्यायाम शाला में शुक्रवार रात हुए तेज धमाके के मामले में दो दिनों तक बम निरोधक दस्ते और एफएसएल टीम के द्वारा की गई जाँच की प्रारंभिक रिपोर्ट में सूकर मार बम के अंश मिले हैं। प्रारंभिक रिपोर्ट के आधार पर सिवनीमालवा पुलिस ने भाजपा नगर महामंत्री विजय कुचबंदिया, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष रोहित कुचबंदिया, गोलू कुचबंदिया पर मामला दर्ज किया है। इन तीनों के माध्यम से ही व्यायामशाला का संचालन किया जाता है। थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को व्यायाम शाला में धमाका हुआ था। मामले में बम निरोधक दस्ते और एफएसएल टीम द्वारा जांच के बाद प्रारंभिक जांच रिपोर्ट सौपी है। जिसमें सूकर मार बम के कुछ अंश मिले हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर धारा 3, 5 विस्फोट पदार्थ अधिनियम 1908 की धारा के अंतर्गत आरोपी विजय कुचबंदिया, रोहित कुचबंदिया और गोलू कुचबंदिया पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
ज्ञात हो कि शनिवार को एडीजी आशुतोष राय ने व्यायाम शाला का निरीक्षण कर बम निरोधक दस्ते व एफएसएल टीम से पुन: परिसर की पूरी जांच करवाकर घटना स्थल पर फैली पड़ी सभी सामग्रियों को जब्त कर सैम्पल लिए थे।
यह था मामला
वीर सावरकर काम्प्लेक्स व्यायाम शाला में शुक्रवार रात करीब नौ बजे तेज धमाका हुआ था। सूचना पर एसडीओपी एसएल सोनिया, एसडीएम रविशंकर राय, थाना प्रभारी अजय तिवारी ने ताला तुड़वाकर व्यायाम शाला की जांच की थी। जांच के दौरान व्यायाम शाला में किसी प्रकार का विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला था। घटना स्थल पर सिर्फ पूजा के स्थान पर सामान (कपूर अगरबत्ती) बिखरा मिला था, तेल की बोतल फटी मिली, मलखम टूटा था। लेकिन बम जैसी कोई चीज नहीं मिली थी।

Home / Hoshangabad / देशी व्यायामशाला में हुआ था धमाका, भाजपा नगर महामंत्री और युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो