scriptखेत में उतरेगा प्रदेश के मुखिया का हैलीकॉप्टर | Chief Minister's helicopter to land in the field | Patrika News
होशंगाबाद

खेत में उतरेगा प्रदेश के मुखिया का हैलीकॉप्टर

पिपरिया में १९ मई को आयोजित हितग्राही सम्मेलन में शामिल होंगे प्रदेश के मुखिया

होशंगाबादMay 12, 2018 / 06:06 pm

govind chouhan

patrka

प्रभारी कलेक्टर मनोज सरयाम ने कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर स्थल निरीक्षण किया

पिपरिया. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शुक्रवार को प्रभारी कलेक्टर ने अमले के साथ स्थल निरीक्षण कर व्यवस्थाओं जायजा लिया। निरीक्षण के बाद बनखेड़ी टोल नाके के पास निजी खेत में कार्यक्रम किए जाने का प्रारंभिक निर्णय लिया गया।
प्रभारी कलेक्टर मनोज सरयाम ने पिपरिया में १९ मई को आयोजित हितग्राही सम्मेलन में शामिल होने आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के के कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर स्थल निरीक्षण किया। उन्होंने एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी,एसडीओपी रण विजय सिंह के साथ पहले आरएनए स्कूल मैदान का निरीक्षण किया लेकिन यहां पर्याप्त व्यवस्थाएं एक साथ नहीं होने के कारण शहर से बाहर खाली खेतों का निरीक्षण किया। एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने बताया कि शहर में दो बड़े निर्माण कार्य की वजह से शहर के भीतर बड़े आयोजन के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित होगी इसलिए आरएनए स्थल को स्थगित किया गया है। प्रभारी कलेक्टर ने बनखेड़ी टोल से थोड़ी दूरी पर श्याम बिहारी पालीवाल के निजी खेत जो करीब १७ एकड़ में है उसका निरीक्षण कर सभी कार्यक्रम इसी स्थान पर तय करने का निर्णय लिया।
एसडीएम ने बताया कि कार्यक्रम में कई जिलों से नागरिक, जनप्रतिनिधि शामिल होंगे इसलिए सड़क से कुछ दूरी पर खुले खेत में पार्किंग बनेगी इससे कुछ दूरी पर खेत में ही हैलीपैड तैयार कराया जाएगा। मुख्य समारोह स्थल भी खेत में तैयार होगा। बाहर से आने वाले वाहनों को भी सुरक्षित पार्किंग मिलेगी जिससे आवागमन और समारोह दोनों सुचारु रुप से चलेंगे।
नदी श्रमदान का किया निरीक्षण, भेजेंगे प्रस्ताव
प्रभारी कलेक्टर ने मछवासा नदी में ३६ दिनों से जारी श्रमदान का निरीक्षण कर नागरिकों के संकल्प और एसडीएम के प्रयास की सराहना की। उन्होंने डेम निर्माण के लिए तेजी से काम करने निर्देशित करते हुए कहा प्रशासकीय स्वीकृति के लिए प्रस्ताव शासन को जल्द भेजेंगे ताकि बारिश पूर्व निर्माण कार्य पूर्ण हो सके।

Home / Hoshangabad / खेत में उतरेगा प्रदेश के मुखिया का हैलीकॉप्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो