बड़ी खबर : अपने ही भाजपा विधायक पर फूटा छात्र नेताओं का गुस्सा, पुतला जलाकर लगाए नारे

एबीवीपी ने मोबाइल वितरण कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए किया प्रदर्शन, विधायक सरताज सिंह के खिलाफ की नारेबाजी

By: sandeep nayak

Published: 04 Jan 2018, 06:06 PM IST

सिवनीमालवा. आज अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ने सिवनी मालवा विधायक सरताज सिंह का पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर छात्र नेताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ भी नारेबाजी की। इस दौरान कुसुम महाविद्यालय जनभागीदारी अध्यक्ष का पुतला भी जलाया गया। दअसल शासकीय कुसुम महाविद्यालय में बुधवार को मोबाइल वितरण कार्यक्रम से स्थानीय भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री सरताज सिंह का विद्यार्थी परिषद के नेताओं से विवाद हो गया था। जिसके विरोध में गुरुवार को छात्र नेताओं ने जमकर भड़ास निकाली और कॉलेज के सामने विधायक सरताज सिंह का पुतला जलाकर नारेबाजी की। विवाद की वजह छात्र नेताओं द्वारा विगत माह सिंह द्वारा कालेज में किए गए भूमिपूजन स्थल का गंगाजल से शुद्धिकरण कर पुन: भूमिपूजन करना है। सिंह विधायक के साथ कालेज की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष भी हैं।
सूत्रों ने बताया कि विधायक सिंह कालेज में उच्च शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित मोबाइल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम से पहले वे प्राचार्य के कक्ष में पहुंचे। वहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक नीरज तिवारी और जिला जनसंपर्क प्रमुख अंकित ताबुलकर और अन्य छात्र नेता पहले से मौजूद थे। विधायक को सभी ने अपना-अपना परिचय दिया। जब इन दोनों की बारी आई तो वे भड़क गए। बोले- आप लोग तो मेरे भूमि पूजन का विरोध कर रहे थे। गंगाजल से जगह का शुद्धिकरण किया। इस पर वे सफाई देने लगे तो सिंह नाराज हो गए। कहने लगे, मैं किसी संगठन को नहीं जानता और न ही मुझे छात्रसंघ की राजनीति से कोई फर्क पड़ता है। यह कहते हुए दोनों को कक्ष से बाहर निकाल दिया। इस पर परिषद नेताओं ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया और कालेज के गेट पर प्रदर्शन कर नारेबाजी करते रहे। कॉलेज प्राचार्य बीएल डेहरिया नाराज विद्यार्थियों और छात्र संघ पदाधिकारियों को मनाने भी गए और सभी को अंदर कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया। बाहर प्रदर्शन के दौरान अंदर मोबाइल वितरण कार्यक्रम चलता रहा। इस संबंध में विधायक से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

cm shivraj singh chouhan and BJP MLA Sartaj Singh latest news in hindi

&विधायक ने अभाविप पदाधिकारियों और कालेज में चुने हुए छात्र संघ के पदाधिकारियों का अपमान किया है। जिसका हमने विरोध प्रदर्शन किया है। विधायक के उक्त व्यवहार की संगठन शिकायत करेंगे।
नीरज तिवारी, विभाग संयोजक अभाविप
&हमने संभाग स्तर पर कालेजो में गंगा जल सींचकर शुद्धिकरण किया था, न की विधायक का अपमान। इसके बाद भी उन्होंने मुझे अपमानित कर प्राचार्य के कक्ष से बाहर निकाला जो गलत है।
अंकित ताबुलकर, जिला जनसंपर्क प्रमुख अभाविप

BJP
sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned