scriptकोरोना वायरस: लॉक डाउन में हो रही शराब की होम डिलीवरी, ऊंचे दाम पर घर पहुंचा रहे तस्कर | Corona virus: home delivery of alcohol under lock down | Patrika News
होशंगाबाद

कोरोना वायरस: लॉक डाउन में हो रही शराब की होम डिलीवरी, ऊंचे दाम पर घर पहुंचा रहे तस्कर

बड़ा सवाल: शराब दुकानें बंद फिर कहां से हो रही सप्लाई, कच्ची शराब भी धड़ल्ले से बन रही

होशंगाबादApr 06, 2020 / 06:23 pm

बृजेश चौकसे

होशंगाबाद। कोरोना वायरस के कारण पूरे प्रदेश में लॉक डाउन है। पुलिस और प्रशासन लॉक डाउन का पालन कराने में लगे हुए हैं। शराब की दुकानें तक बंद हैं, बावजूद शराब के शौकीनों को आसानी से उपलब्ध हो रही है। बस, उन्हें इसके अधिक दाम चुकाना पड़ रहे हैं। होशंगाबाद में तो इसकी होम डिलीवरी तक की सुविधा है। फोन घुमाते ही शराब तस्कर आपके घर शराब पहुंचा देते हैं। कच्ची शराब भी खूब बन और बिक रही है। शराब दुकानें बंद होने के बाद भी शराब कहां से आ रही है, यह किसी से छिपा नहीं है। लेकिन जिम्मेदार मौन साधे हुए हैं।
यहां खुलेआम मिल रही शराब
होशंगाबाद की बंगाली कालोनी शराब तस्करी का प्रमुख अड्डा बन गई है। यहां शराब तस्कर जेब में शराब के क्वाटर लेकर घूमते हैं। इतना ही नहीं लॉक डाउन के दौरान कुछ घरों में बिठाकर पिलाने की सुविधा भी उलब्ध कराई जा रही है। इतना ही नहीं तस्कर सब्जी और दवा लाने के बहाने घर पर भी शराब पहुंचा रहे हैं। शहर के विभिन्न इलाकों में इस तरह से तस्कर सक्रिय हैं। यह तस्कर कैमरे में कैद भी हो चुके हैं।
कोरोना वायरस: लॉक डाउन में हो रही शराब की होम डिलीवरी, ऊंचे दाम पर घर पहुंचा रहे तस्कर
पुलिस को देख भागे खरीददार
होशंगाबाद शहर सहित जिले भर में कच्ची शराब भी धड़ल्ले से बन और बिक रही है। शनिवार रात को ही सिवनी मालवा पुलिस ने एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया था। वह कच्ची शराब बनाकर न केवल बेच रही थी, बल्कि अवैध अहाता भी चला रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हिरणखेड़ी में अनिता कुचव्रदिया के घर पर छापा मारा। वह कच्ची महुआ की शराब बेच रही थी। पुलिस को देख वहां शराब खरीदने आए 6-7 लोग भाग खड़े हुए। मौके पर मिले उनके दोपहिया वाहन जब्त कर लिए गए। पुलिस ने अनिता पत्नी सुरेश कुचवंदिया (50) को गिरफ्तार कर उसके पास से ३0 लीटर कच्ची शराब जब्त की। जब्त शराब की कीमत छह हजार रुपए आंकी गई है। महिला के खिलाफ आबकारी एक्ट का मामला दर्ज किया गया। जो वाहन मौके पर मिले उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।

Home / Hoshangabad / कोरोना वायरस: लॉक डाउन में हो रही शराब की होम डिलीवरी, ऊंचे दाम पर घर पहुंचा रहे तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो