बंद कमरे में मिली युवक की लाश से सनसनी, पढ़े पूरी खबर

बंद कमरे में मिली युवक की लाश से सनसनी,  पढ़े पूरी खबर

poonam soni | Updated: 27 May 2018, 01:58:45 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

लाश की बदबू से हुआ खुलासा

होशंगाबाद. हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र की न्याय कॉलोनी स्थित बंद व सूने मकान से 45 वर्षीय युवक का तीन दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। दुर्गंध के कारण लोगों ने देहात थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर ताला तोड़कर मकान के बाथरूम से शव बरामद किया। जिस मकान एलआईजी बी-21 से शव मिला है, वह एसपीएम स्कूल से रिटायर्ड शिक्षक रामस्वरूप भार्गव का है। वे अपने 45 वर्षीय पुत्र उपेंद्र भार्गव को घर में अकेला छोड़कर परिवार के साथ पिछले 3-4 दिन से बाहर गए हुए हैं, उन्हें फोन कर बुलाया गया। उपेंद्र 2-3 दिन से पड़ौसियों को भी नहीं दिखा था। मृतक के शरीर पर फफोले होकर शव फूल गया था। शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने का आदी था तथा उसे फिट भी आते थे। उसका पिछले सप्ताह परिजनों से नशे में झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद परिजन उसे अकेला छोड़कर उसके बड़े भाई दीपक के पास भोपाल चले गए थे। पुलिस का मानना है कि शराब के नशे में फिट आने से उसकी मौत हुई है। घटना स्थल का मुआयना एसपी अरविंद सक्सेना व एफएसएल अधिकारी दीप्ति श्रीवास्तव ने भी किया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

 

 

शराब पीता था उपेंद्र
उपेंद्र कोई नौकरी या व्यवसाय नहीं करता था। वहा शराब पीने का आदि था। पिता रामस्वरूप की पेंशन और घर का सामान बेचकर वह शराब पीने का शौक पूरा करता था। इससे परिवार में आए दिन घरेलू कलह होती रहती थी। उसके परिवार में पत्नी पूनम भार्गव और 8 साल की बेटी भी है। पड़ोसियोंं के मुतापरिवार में अक्सर उपेंद्र शराब के नशे में विवाद किया करता था।

युवक को सिर में कुदाली मारी
सिवनी मालवा पत्रिका. नगर के दो पीपल बाबा कॉलोनी में देर रात पुराने विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक अन्य युवक से मारपीट कर सिर में कुदाली मार दी। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सिवनी मालवा थाने के एएसआई नरेंद्र पटने ने बताया की घायल विक्की गुजरे की रिपोर्ट पर राहुल, रोहित और बवन पर मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned