scriptVideo…पत्नि लगाती रही फोन, कर्मचारियों को कमरे में भेजा तो देख हो गए हैरान | Crushing Marriage Garden Operator hanging in debt | Patrika News
होशंगाबाद

Video…पत्नि लगाती रही फोन, कर्मचारियों को कमरे में भेजा तो देख हो गए हैरान

सुसाइड नोट में लिखे हैं कांग्रेस के एक बड़े नेता और सूदखोंरो के नाम

होशंगाबादJun 02, 2019 / 12:32 pm

poonam soni

hanging

Video Story: गार्डन संचालक झूला फांसी पर, सुसाइड नोट में लिखे हैं कांग्रेस के एक बड़े नेता और सूदखोंरो के नाम

होशंगाबाद. करोड़ों के कर्ज में डूबे मैरिज गार्डन संचालक ने कल रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संचालक का शव भोपाल रोड स्थित श्रीकुंज मैरिज गार्डन में मिला। संचालक का नाम राजेंद्र सराठे है। इन्होनें शनिवार शाम को गार्डन के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लगभग सवा करोड़ के लेनदेन का हिसाब मिला है। उसे होशंगाबाद और बाबई के सूदखोर तंग कर रहे थे। खास बात की इनमें कांग्रेस के एक बड़े नेता का भी नाम है। इस कारण पुलिस ने सुसाइड नोट का खुलासा नहीं किया है।
पत्नी लगाती रही थी फोन:

सराठे दोपहर में घर से खाना खाकर गार्डन आए थे। शाम को पत्नी लगातार फोन लगा रही थी लेकिन उठा नहीं रहे थे। कर्मचारी को कमरे में भेजा तब खुलासा हुआ।
पुलिस ने बताया मामला
कोतवाली पुलिस ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे राजेंद्र के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे फंदे से उतारा। कमरे की तलाशी ली गई। जहां से सुसाइड नोट, मोबाइल सहित अन्य हिसाब-किताब के दस्तावेज बरामद किए हैं। कमरे को सील कर दिया गया है। सुसाइड नोट में सूदखोरों के नाम होना बताया जा। उस पर सूदखोर 50 लाख का कर्ज एवं इससे तीन गुना अधिक ब्याज देने का दबाव था।
1.14 करोड़ का मिला हिसाब किताब
जब्त रजिस्टर के पन्ने में 1 करोड़ 14 लाख रुपए के लेनदेन का हिसाब लिखा हुआ है। पहले हिस्से में 65 लाख 82 हजार 400 रुपए एवं उसके नीचे के हिस्से में 48 लाख 40 हजार रुपए का लेखाजोखा है।
ठगी का भी हुआ था शिकार
कर्ज में डूबे राजेंद्र के साथ मीनाक्षी चौक के गिन्नी कंपाउंड में संचालित फाइनेंस कंपनी ने भी करीब 2 लाख की ठगी की थी। पुलिस ने कंपनी संचालक को गिरफ्तार कर करीब 50 लाख रुपए से अधिक की ठगी का पर्दाफाश कर केस दर्ज किया था।

Home / Hoshangabad / Video…पत्नि लगाती रही फोन, कर्मचारियों को कमरे में भेजा तो देख हो गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो