scriptजूते पहनकर पूजन करने पर बोले दलेर मेहंदी ने क्या कहा-पढ़ें पूरी खबर | Daler Mehndi said - God is far from taking off or wearing shoes | Patrika News
होशंगाबाद

जूते पहनकर पूजन करने पर बोले दलेर मेहंदी ने क्या कहा-पढ़ें पूरी खबर

‘जूते उतारने या पहनने से भगवान बहुत परे हैं…Óपत्नी ने कहां-स्कूल कोई मंदिर नहीं, वहां किसी ने जूते नहीं उतारे थे

होशंगाबादAug 12, 2019 / 03:25 pm

sandeep nayak

Daler Mehndi said - God is far from taking off or wearing shoes

जूते पहनकर पूजन करने पर बोले दलेर मेहंदी ने क्या कहा-पढ़ें पूरी खबर

होशंगाबाद। इटारसी के एक स्कूल कार्यक्रम में जूते पहनकर सरस्वती पूजन कर विवाद में फंसे प्रसिद्ध गायक दलेर मेंहदी ने होशंगाबाद में रविवार को मीडिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बेतुका जबाव दे डाला। उन्होनें परिवार और बच्चों को मांस के टुकड़े से संबोधित कर दिया। उनका कहना है कि आप एक लाख बार भी नहा लेंगे तो भी शुद्ध नहीं हो सकते। जूते उतारने या पहनने से भगवान बहुत परे हैं। मुझे मेरे भगवान ने सिखाया है इन भ्रम में मत पड़ो। अगर स्कूल मंदिर होता जहां सब जूते उतारकर अंदर जाते और मैं नहीं उतारता तो बहुत बड़ी बात होती। वहीं उनकी पत्नी का कहना था कि वहां किसी ने जूते नहीं उतारे थे ओर न ही इसके लिए जगह थी। उनका कहना है हम यहां नर्मदा की बात कर रहे हैं। आपके शहर में पैसे कमाने नहीं आए हैं।
पाकिस्तान में सिंगर बेन पर बोले…
पाकिस्तान में इंडियन सिंगर के बेन पर दलेर ने कहा कि वहां २ साल का पाकिस्तानी बच्चा भी बाहुबली बोलने से खाना खाता है। बाकी सरकार की हर बात की इज्जत करते हैं। पाकिस्तान में इंडियन सिंगर का जाना बेन है। वहीं इंडिया से भी पाकिस्तान सिंगर को बाहर कर दिया है।
यह था मामला
सुप्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी और उनका परिवार शनिवार को एक कार्यक्रम के शुभारंभ में जूते-चप्पल पहने हुए मां सरस्वती का पूजन करने पर विवाद में फंस गया था। धार्मिक संगठनों ने इसका विरोध किया था। मेहंदी, पत्नि एवं बेटी के साथ होशंगाबाद में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वे परिवार के साथ शनिवार को इटारसी के एक स्कूल में आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती पूजन से हुआ था। मेहंदी और उनकी पत्नी व बेटी ने जूते और सैंडिल पहने हुए ही पूजन की। इसका वीडियो वायरल हो गया था।

Home / Hoshangabad / जूते पहनकर पूजन करने पर बोले दलेर मेहंदी ने क्या कहा-पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो