scriptअधिकारियों के जाते ही धू मंतर हुए लॉकडाउन के नियम | Farmers forget social distancing as soon as officers leave | Patrika News
होशंगाबाद

अधिकारियों के जाते ही धू मंतर हुए लॉकडाउन के नियम

गेहूं खरीदी केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है।

होशंगाबादApr 22, 2020 / 05:32 pm

poonam soni

अधिकारियों के जाते ही धू मंतर हुए लॉकडाउन के नियम

अधिकारियों के जाते ही धू मंतर हुए लॉकडाउन के नियम

सोहागपुर. सोहागपुर ब्लॉक में गेहूं खरीदी केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। जब अधिकारी वर्ग यहां निरीक्षण के लिए आता है तब तो किसान, हम्माल व खरीदी प्रबंधन सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हैं, लेकिन जैसे ही अधिकारी वापस लौटते हैं, उसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का नियम सभी लोग भूल जाते हैं। जो खतरनाक बन सकता है।
हम्मालों के स्वास्थ्य परीक्षण की जानकारी
हम्मालों के स्वास्थ्य परीक्षण के बारे में जानकारी ली तो बीएमओ डॉ. रेखासिंह गौर ने बताया कि सभी केंद्रों पर हम्मालों के निरीक्षण के लिए मेडिकल टीमें बनाई थीं तथा हम्मालों व केंद्रों के स्टाफ के मेडिकल परीक्षण किए हैं। इधर होशंगाबाद से प्रतिदिन केंद्रों की जांच करने आ रहे जिला स्तरीय नोडल अधिकारी योगेंद्र बेड़ा ने बताया कि सभी केंद्रों पर गेहूं खरीदी की स्थिति सामान्य है ।
रात दो बजे के बाद इटारसी आना-जाना कर रहे नागरिक
सोहागपुर क्षेत्र के कई नागरिक पुलिस के डर से व रोक के चलते अब आधी रात के बाद इटारसी की ओर आना-जाना कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो शहर के कुछ व्यापारी रात करीब दो बजे बाइक से इटारसी जाते हैं तथा सुबह छह से सात बजे के बीच वापस भी आ जाते हैं। रात्रि में चैक पोस्ट पर अधिक समस्या नहीं आती है, इसलिए सोहागपुर से लोग रात दो बजे के बाद बाइक से इटारसी की ओर आना- जाना कर रहे हैं। जरूरत है कि इटारसी में कोरोना पाजीटिव मरीजों की अधिक संख्या को देखते हुए प्रशासन को इस पर रोक लगानी चाहिए।

Home / Hoshangabad / अधिकारियों के जाते ही धू मंतर हुए लॉकडाउन के नियम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो