scriptमालगाड़ी के आगे कूद कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या | elderly man suicide in Baran | Patrika News
होशंगाबाद

मालगाड़ी के आगे कूद कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

कोटा-रूठियाई रेलवे सेक्शन के भंवरा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात एक वृद्ध ने मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर सोमवार सायं पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार करा दिया।

होशंगाबादNov 15, 2016 / 04:26 pm

shailendra tiwari

कोटा-रूठियाई रेलवे सेक्शन के भंवरा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात एक वृद्ध ने मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर सोमवार सायं पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार करा दिया। फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। इस मामले में मृग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। 
जीआरपी चौकी प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि भंवरा रेलवे स्टेशन से शिवपुरी-गुना मालगाड़ी कोटा से गुना की ओर थ्रु पास हो रही थी। स्टेशन अधीक्षक व उनका सहायक ट्रेन चालक व गार्ड को हरी बत्ती दिखा रहे थे। 
इसी दौरान करीब 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध अचानक मालगाड़ी के सामने आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर देर रात बारां से जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लिया तथा जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम कक्ष में रख वाया। 
सोमवार सुबह से दोपहर बाद तक उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए गए, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई। बाद में मृतक के मुस्लिम होने की पुष्टि के बाद शव क्षत विक्षप्त होने के कारण सायं को पोस्टमार्टम करा अंजुमन कमेटी के सहयोग से अंतिम संस्कार कराने की कार्रवाई की गई।

Home / Hoshangabad / मालगाड़ी के आगे कूद कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो