बेखौफ बदमाश, मचाया आतंक, घर में घुसकर महिलाओं को भी पीटा

बेखौफ बदमाश, मचाया आतंक, घर में घुसकर महिलाओं को भी पीटा

Sandeep Nayak | Updated: 12 Jun 2019, 10:00:00 AM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

अवैध शराब के कारोबार और अड़बाजी को लेकर किया कत्ल, वारदात के बाद आरोपी फरार, क्षेत्र में दहशत, पुलिस तैनात

होशंगाबाद। बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। सोमवार रात हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने जुमेराती-कोरी मोहल्ला में आधा घंटे तक आतंक मचाया और तीन वारदातों को अंजाम दिया। पहले अदालत में चल रहे मामले में समझौता नहीं करने पर एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर उसे जख्मी किया। फिर एक युवक को घर में से निकालकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद एक महिला के घर में घुसकर पूरे परिवार से मारपीट कर तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने हत्या, मारपीट और घर में घुसकर तोडफ़ोड़ करने सहित विभिन्न धाराओं में तीन अलग-अगल मामले दर्ज कर लिए हैं, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। इन घटनाओं के बाद से क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी अवैध शराब के कारोबार से जुड़े हैं। झगड़े की असल वजह भी यही है। बदमाश भज्जू, नानू, कैलाश और जुबैर ने मिलकर सोमवार रात को जुमेराती, कोरी मोहल्ला में एक के बाद एक तीन वारदातों को अंजाम दिया। वह हाथों में चाकू-छुरे लेकर गलियों में घूमे और घर में घुसकर मारपीट की। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। आरोपियों के हमले में एक युवक विजयशंकर उर्फ छोटल (26) की मौत हो गई। महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। बदमाश क्षेत्र में अपना वर्चस्व बनाना चाहते हैं। इस कारण अड़ीबाजी करते हैं।

 

 

ऐसे एक के बाद एक वारदात को दिया अंजाम
राजीनामा नहीं करने पर चाकू से किया हमला
पहली घटना
- समय: सोमवार शाम साढ़े सात बजे
- स्थान: कोरी मोहल्ला
बदमाश भज्जू, नानू, कैलाश और जुबैर चाकू और छुरी हाथ में लेकर गौतम उर्फ नाहर पिता रामस्वरूप रैकवार (40) के पास पहुंचे। उससे अदालत में चल रहे केस में राजीनामा करने का कहा। इंकार करने पर हमला कर दिया। उस पर चाकू से बार किए और समझौता नहीं करने पर अगली बार जान से मारने की धमकी देकर रवाना हो गए। घायल गौतम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपियों पर धारदार हथियार से चोट पहुंचाने और मारपीट का केस दर्ज किया है।

 

घर से बाहर निकालकर की हत्या
दूसरी घटना
- समय: सोमवार शाम 7.50 बजे
- स्थान: कोरी मोहल्ला
पहली वारदात के 20 मिनिट बाद चारों बदमाश मुन्नालाल बरेठा के घर पहुंचे। उसके 26 वर्षीय बेटे विजयशंकर उर्फ छोटल को घर से बाहर बुलाया। उससे शराब पीने के लिए पैसे देने का कहा। उसने पैसे नहीं होने की बात कहीं तो गाली-गलौच कर पीटने लगे। चाकू से उसके शरीर पर कई बार किए। उसे गंभीर हालत में घायल कर घर के सामने तडफ़ता छोड़कर भाग गए। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां रात डेढ़ बजे उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे।

 

तीसरी घटना
महिला के घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, की तोडफ़ोड़
- समय सोमवार रात आठ बजे
- स्थान जुमेराती कोरी मोहल्ला
दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश हथियार लहराते हुए उनमें से तीन बदमाश भज्जू, नानू, कैलाश अपने अन्य दो साथियों भटा उर्फ अनिल और प्रवीण मोहल्ले में ही आरती पत्नी राजू प्रजापति (33) के घर पहुंचे। घर के बाहर हंगामा और गाली-गलौच करते हुए आरती से उसके लड़के नितिन को बाहर भेजने का कहा। जब उसने लड़के को बाहर नहीं भेजा तो बदमाशों ने पहले घर पर ईंट-पत्थर बरसाए और फिर अंदर घुसकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। खिड़की के कांच और बिजली का मीटर तोड़ दिया। घर में मौजूद सीमा, हंसा, निक्की और प्रेम दुलारे के साथ मारपीट की। इसके बाद फरार हो गए। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का केस दर्ज किया है।


सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
जुमेराती संवेदनशील क्षेत्रों में आता है। बावजूद बदमाश आधा घंटे से भी अधिक समय तक वहां एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाते रहे लेकिन पुलिस सूचना देने के बाद भी समय पर नहीं पहुंची। आरोपियों के भाग जाने के बाद सक्रिय हुई पुलिस मंगलवार रात तक गिरफ्तारी नहीं कर पाई थी। इससे लोगों में नाराजगी है। तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned