scriptमायके गई पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी रूह | Husband killed his wife | Patrika News
होशंगाबाद

मायके गई पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी रूह

चीचली थाना क्षेत्र के ग्राम ढुरसुरा में का था मामला

होशंगाबादSep 25, 2019 / 12:20 pm

sandeep nayak

नरसिंहपुर/पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली सा विवाद हुआ। और पत्नी इससे नाराज होकर अपने मायके चली गई। कुछ दिन निकल गए। पति ने उसे ससुराल बुलाने के लिए कई बार कोशिस की। लेकिन पत्नी ने बार-बार ससुराल आने से मना कर दिया। इससे परेशान होकर एक दिन पति ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सुनकर हर किसी की रूह कांप गई। मामला नरसिंहगढ़ जिले के चीचली थाना क्षेत्र के ग्राम ढुरसुरा का है। जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या की थी।

गोली मारकर कर दी थी हत्या
एसडीओपी एसआर यादव ने बताया कि 19 सितंबर की रात जगदीश यादव निवासी ग्राम ढुरसुरा की लड़की रानी यादव की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। रानी यादव की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। मामले में पतासाजी करते हुए कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर रानी के पति करन यादव पिता राजाराम यादव 25 साल निवासी ग्राम रायपुर थाना देहात जिला होशंगाबाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। आरोपी करन ने बताया कि पत्नी रानी पिछले 10 माह से मायके में मामूली झगड़े के कारण रह रही थी। उससे कई बार कहा लेकिन वह ससुराल चलने को तैयार नही हुई। इसी बात पर उसने देशी पिस्टल से उसकी हत्या कर दी।

Home / Hoshangabad / मायके गई पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो