scriptचाचा-चाची के साथ पति दहेज के लिए पत्नी को करता था परेशान, फिर दिन उठाया था ऐसा कदम | Husband murdered wife in itarsi | Patrika News
होशंगाबाद

चाचा-चाची के साथ पति दहेज के लिए पत्नी को करता था परेशान, फिर दिन उठाया था ऐसा कदम

चाचा-चाची को पुलिस ने किया गिरफ्तार

होशंगाबादSep 17, 2019 / 01:11 pm

sandeep nayak

patrika

patrika

इटारसी/नर्मदा के बैक वॉटर में मिली महिला की लाश के मामले में आरोपी पति के चाचा-चाची की लिप्तता भी सामने आई है। आरोपी पति विजय सिंह इटारसी स्टेशन पर वेंडर है। विजय सिंह पत्नी रीमा भदोरिया को दहेज के लिए परेशान करते हुए शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान भी करता था। हलांक विजय अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं चाचा मूलपाल और चाची मधुबाई को पुलि ने केंदरीय जिला कारागार में ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है।
पत्नी को नर्मदा नदी में धकेला था पति ने
बजरंगपुरा कैथवास निवास में रहने वाले वेंडर विजय सिंह ने उसकी पत्नी रीमा भदौरिया को सलकनपुर ले जाने का बहाना बनाकर साथ ले गया। इसके बाद विजय ने उसकी पत्नी रीमा को धोखा देकर नर्मदा नदी में धक्का दे दिया। तेज बारिश केे कारण नर्मदा नदी उफान पर थी। आरोपी विजय को लगा कि तेज बहाव में बह जाएगी और लाश नहीं मिलेगी।
पांच लोगों पर अपराध दर्ज
इस मामले में पति विजय सिंह, चाचा ससुर सुनील सिंह और मूलपाल सिंह, चाची सास मूलपाल की पत्नी और सुनील का पुत्र विक्की पर हत्या और दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों द्वारा रीमा से दहेज के लिए मारपीट की जाती थी। पुलिस ने इस मामले में मूलपाल सिंह और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपी अभी फरार हैं।

Home / Hoshangabad / चाचा-चाची के साथ पति दहेज के लिए पत्नी को करता था परेशान, फिर दिन उठाया था ऐसा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो