तलाक के बाद मायके में रह रही पत्नी को ससुराल ले जाने बनाता था दबाव, नहीं मानी तो उठाया ऐसा कदम

पत्नी ने जाने से किया इनकार तो पति चेहरे पर फैंक दिया एसिड

By: sandeep nayak

Updated: 05 Oct 2019, 01:52 PM IST

बैतूल/पति से तलाक के बाद मायके में रह रही एक पत्नी को पति घर जाने के लिए लगातार दबाव बना रहा था, पत्नी को मायके जाने का इनकार करना महंगा पड़ गया। दरअसल पति ने पत्नी के चेहरे पर एसिड फैंक दिया। जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया। साथ ही इस घटना में पत्नी की मां भी जब उसे बचाने आई तो वह भी झुलस गई।

तलाक के बाद भी ले जाना चाहता था घर
रोशनी पिता मुन्ना धोबरे 21 साल निवासी की शादी बिसखान के साथ हुई थी। जिनका कुछ समय पहले तलाक हो चुका था। इसके बाद से ही पत्नी अपने मायके में जाकर मां के साथ रह रही थी, लेकिन बावजूद इसके पति लगातार पत्नी को ससुराल ले जाने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन वह बार-बार मना कर देती था।

शुक्रवार देर रात को पहुंचा था पत्नी के घर
जानकारी के अनुसार पति बिसखान शुक्रवार देर रात को अपनी पत्नी के घर उसे लेने पहुंचा। जहां रोशनी मां के साथ घर में ही थी। जाने ही बिसखान ने पत्नी को घर चलने के लिए कहा जिसे पत्नी ने मनाकर दिया। इससे नाराज बिसखान ने उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। जिससे रोशनी का चेहरा झुलस गया।

बचाने में मां झुलसी
बिसखान ने जैसे ही रोशने के चेहरे पर एसिड फेंका यह देखते ही रोशनी की मां उसे बचाने के लिए आगे आई। जिससे वह भी एसिड की चपेट आ गई और उसका चेहरा झुलस गया।

पति फरार, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
घटना के तुरंत बाद पति मौके पर फरार हो गया, वहां सूचना लगते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। उन्होंने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned