scriptपत्नी पर एसिड फेंकने वाला पति थाने से फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित | Husband throwing acid on wife escaped from police station | Patrika News
होशंगाबाद

पत्नी पर एसिड फेंकने वाला पति थाने से फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

कोतवाली थाना से भागा आरोपी एसपी ने प्रधान आरक्षक और संतरी को किया निलंबित

होशंगाबादJul 29, 2020 / 11:34 am

KRISHNAKANT SHUKLA

पत्नी पर एसिड फेंकने वाला पति थाने से फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

पत्नी पर एसिड फेंकने वाला पति थाने से फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

होशंगाबाद. पत्नी पर एसिड डालने के मामले में थाने में बंद पति कोतवाली थाने से देर रात भाग गया। पुलिस फरार आरोपी के लिए मंगलवार रात को पकड़ लिया गया हैं। वहीं मामले में रात की ड्यूटी पर तैनात एचसीएम और संंतरी की लापरवाही सामने आने पर एसपी संतोष सिंह गौर ने दोनों को निलंबित कर दिया है। एसपी ने फरार आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। कुछ वर्षों पहले आनंद नगर में स्थित एक रेस्टोरेंट में युवती पर एसिड अटैक किया गया। टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि राजा मोहल्ला में ओमप्रकाश शुक्ला के मकान में किराए से रहने वाले अजय उर्फ कन्हैया पिता हरेरामदास गुप्ता ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी रागिनी पर एसिड (टॉयलेट क्लीनर) उड़ेल दिया था। इस पर से आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। समूह के पैसों को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।

देर रात पकड़ा, भगाने वालों की जांच
घटना के बाद देर रात आरोपी पति अजय उर्फ कन्हैया गुप्ता को पुलिस ने पकड़कर कोतवाली थाने में बंद किया था। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को चकमा देकर वह अभिरक्षा से भाग निकला। घटना के दूसरे दिन मंगलवार देर रात आरोपी को पकड़ लिया गया। पुलिस अब जांच कर रही है इस मामले में कौन-कौन शामिल है।

कोतवाली में पदस्थ दो आरक्षक का तबादला
एसपी गौर ने मामले में सुरक्षा व ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर प्रधान आरक्षक (एचसीएम) रामराज पांसे एवं आरक्षक संतरी आबिद शाह को निलंबित कर दिया है। उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया है। इधर, एसपी ने कोतवाली में पदस्थ आरक्षक अंकित धनगर एवं आशीष गीते को भी सोमवार को हटाकर इनका तबादला बनखेड़ी व पचमढ़ी थाना कर दिया है। यह तबादले शिकायत के चलते प्रशासनिक तौर पर बताया जाता है।

Home / Hoshangabad / पत्नी पर एसिड फेंकने वाला पति थाने से फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो