scriptहोशंगाबाद में पल्लेपार से भी डोंगे से उतर रही अवैध शराब की खैप | Illegal liquor consignment coming off the canoe from Pallepar in hbad | Patrika News
होशंगाबाद

होशंगाबाद में पल्लेपार से भी डोंगे से उतर रही अवैध शराब की खैप

बुधनी क्षेत्र के जोशीपुर, जर्रापुर, जमनिया से नालों के किनारे भट्टियों से बन रही कच्ची अवैध शराब की खैप रोजाना देर रात से लेकर सुबह डोंगे से उतर रही है।

होशंगाबादJan 25, 2022 / 12:50 pm

devendra awadhiya

होशंगाबाद में पल्लेपार से भी डोंगे से उतर रही अवैध शराब की खैप

होशंगाबाद में पल्लेपार से भी डोंगे से उतर रही अवैध शराब की खैप

होशंगाबाद. शहर में पल्लेपार बुधनी क्षेत्र के जोशीपुर, जर्रापुर, जमनिया से नालों के किनारे भट्टियों से बन रही कच्ची अवैध शराब की खैप रोजाना देर रात से लेकर सुबह डोंगे से उतर रही है। कच्ची व देशी अवैध शराब की बिक्री भीलपुरा, राजघाट, शनिचरा घाट, बालागंज कुचबंदिया मोहल्ला, ईदगाह, ओवर ब्रिज के नीचे, सरदार मोहल्ला, संजय नगर, ग्वालटोली, किरण होटल तिराहे, पीलीखंती, नारायण नगर पुलिया, हरियाली चौराहा, नवीन जेल तिराहे, बड़ी पहाडिय़ा, कोठीबाजार सब्जी मंडी, एसएनजी स्कूल के सामने की झुग्गी बस्ती व होटलों, सदरबाजार-कोठीबाजार, मालाखेड़ी, आदर्श नगर, न्यास कॉलोनी तिराहे पर जमकर हो रही है। शहर क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के बड़े कारोबार पर आबकारी-पुलिस विभाग प्रभावी अंकुश नहीं लगा पा रहा है। लावारिस हालत में अवैध शराब की जब्ती बनाकर अज्ञात के नाम प्रकरण दर्ज हो रहे, जबकि शहर में आधा दर्जन अवैध कारोबारी-तस्कर सक्रिय हैं, जो कि अपने एजेंटों से जगह-जगह अवैध रूप से शराब बिकवा रहे। ये एजेंट सड़कों के किनारे चाय-पान, होटल टपों और शेडनुमा किराना दुकानों की आड़ में खुलेआम देशी-विदेशी शराब के क्वार्टर बेच रहे। वाट्सएप और स्कूटी के जरिए भी होम डिलेवरी कर रहे।

पल्लेपार से यहां उतर रही कच्ची शराब
पल्लेपार से डोंगे के जरिए शहर में राजघाट, शनिचरा घाट सहित बांद्राभान संगम तट आसपास रोजाना देर रात एवं अलसुबह कुप्पियों और ट्यूब में भरी कच्ची महुआ शराब की खैप उतर रही है। मुखबिरों और स्थानीय रहवासियों की सूचना के बाद भी धरपकड़ नहीं हो पा रही। पुलिस व आबकारी टीम के पहुंचने से पहले ही अवैध कारोबारी-एजेंट कच्ची शराब को मौके पर ही छोड़कर भाग जा रहे।

युवक से मारपीट, दो आरोपियों पर केस दर्ज
होशंगाबाद. हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र की बाढ़ पीडि़त कॉलोनी में राजा राजपूत के घर के सामने शिवम पिता पीतांबर दास बैरागी के साथ पुरानी रंजिश पर से राजा राजपूत, निहाल राजपूत ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

गोलीकांड का जल्द होगा खुलासा
होशंगाबाद. जिले के पचमढ़ी में बीते दिनों हुए गोलीकांड के मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी। बता दें कि गंभीर रूप से घायल फूलसिंह कतिया का उपचार नर्मदा अस्पताल में जारी है। घायल की बेहोशी नहीं टूट रही है। पुलिस ने बताया कि फूलसिंह पर पांच वर्ष पहले भी मटकुली के पास रिछेड़ा गांव में गोली से हमला हो चुका है। जिसमें चार युवकों के खिलाफ पिपरिया थाना में दर्ज मामला कोर्ट में विचाराधीन चल रहा। बीते 19 जनवरी को दूसरी बार पचमढ़ी के हाईस्कूल ग्राउंड के पास हमला हुआ है। पुलिस प्रतीक नोरिया सहित चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी गुरुकरण सिंह ने बताया कि जांच पूरी होते ही जल्द ही गोलीकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Home / Hoshangabad / होशंगाबाद में पल्लेपार से भी डोंगे से उतर रही अवैध शराब की खैप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो