scriptडंपर मालिकों के ठिकाने पर पहुंची पुलिस, बाबई में छह डंपर व दो ट्रक जब्त | Illegal sand mining 6 dumper seezed in hoshangabad | Patrika News
होशंगाबाद

डंपर मालिकों के ठिकाने पर पहुंची पुलिस, बाबई में छह डंपर व दो ट्रक जब्त

देहात थाना परिसर से जब्त किए रेत के डंपर चोरी होने का मामला

होशंगाबादMar 02, 2019 / 02:06 pm

sandeep nayak

Illegal sand mining

Illegal sand mining

होशंगाबाद। देहात थाना परिसर से चोरी हुए दोनों डंपरों की तलाश में पुलिस टीम को डंपर मालिकों के ठिकानों पर भेजा गया है। जिससे पता चल सके कि कहीं डंपर मालिक तो थाना परिसर से डंपर नहीं ले गए हैं। उल्लेखनीय है क देहात थाने से अवैध रेत परिवहन करने के आरोप में जब्त किए गए दो डंपर 27-28 फरवरी की रात चोरी हुए हैं। मामले का खुलासा होने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी एमएल छारी के निर्देश पर पुलिस की दो टीमों को डंपर मालिकों के इंदौर स्थित पते पर भेजा गया है। चोरी गया एक डंपर एमपी 09 एचजी 8589 इंदौर के पुष्पराज पिता राज भवन और दूसरा डंपर एमपी 41 एचए 0654 इंदौर के ही मोहसिन खान के नाम पर दर्ज है।
पुलिस ने ओवरलोड छह डंपर व दो ट्रक पकड़े
माखनगर. बाबई पुलिस ने नसीराबाद और होशंगाबाद रोड से ओवरलोड़ रेत से भरे छह डंपर और दो ट्रक को पकड़ा है। बाबई थाना प्रभारी भूपेंद्र गुलबाके ने बताया कि अवैध और क्षमता से अधिक रेत परिवहन पर लगाम लगाने शुक्रवार को धरपकड़ अभियान चलाया गया। इस दौरान नसीराबाद रोड से छह और होशंगाबाद रोड से दो डंपर व ट्रक को पकड़ा गया। सभी रेत से भरे वाहनों में क्षमता से अधिक रेत का परिवहन किया जा रहा था। रेत से भरे डंपर व ट्रक थाना परिसर में खड़े किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो