script27 दिन बाद रेलवे गेट खुलते ही जाम में फंसे युवकों में हाथापाई | Jam as soon as the railway gate opened after 27 days | Patrika News
होशंगाबाद

27 दिन बाद रेलवे गेट खुलते ही जाम में फंसे युवकों में हाथापाई

रेलवे गेट बंद होने से पांच किमी का लोगों को लगाना पड़ रहा था फेरा
 

होशंगाबादSep 23, 2022 / 08:58 pm

Manoj Kundoo

patrika_samachar.jpg

,,

नर्मदापुरम

रसूलिया ब्रिज के निर्माण की वजह से पिछले 27 दिनों से बंद रेलवे गेट केा आखिरकार शुक्रवार रात ठीक 8 बजे खोल दिया गया। रेलवे गेट खोलते ही दोनों तरफ सडक़ पर वाहनों की कतार लग गई। जाम में फंसी दो कार आपस में टकरा गई। जिसमें सवार युवकों के बीच जमकर हाथापाई हुई।
राजधानी भोपाल से नर्मदापुरम होते हुए इटारसी, बैतूल को जोडऩे वाले रसूलिया ब्रिज के पिलर का काम तय समय 20 सितंबर से पहले ही पूरा कर लिया गया था। 21 सितंबर को रेलवे गेट खुलना था, लेकिन ओवरब्रिज के पिलर से रेलवे क्रासिंग पर बने 90 डिग्री के मोड़ की वजह से रेलवे गेट नहीं खोल रही थी। मामले में पत्रिका ने प्रमुखता से मुद्दे को उठाया और रेलवे गेट बंद होने की वजह से आ रही परेशानियों समेत रेलवे, ब्रिज कार्पोरेशन, यातायात और प्रशासनिक अफसरों के बीच चल रहे द्वंद के पहलुओं पर लगातार खबरें प्रकाशित की। जिसके बाद आखिरकार 27 दिन बाद शुक्रवार को रेलवे गेट खोल दिया गया। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली।
रात 8 बजे खुला रेलवे गेट-

रेलवे गेट खोलने से पहले यातायात डीएसपी संतोष मिश्रा, रेलवे के एडीइएन श्याम नागर और ब्रिज कॉर्पोरेशन के एसडीओ एआर मौर्य ने ज्वाइंट निरीक्षण किया। जगह-जगह यातायात अमला तैनात किया गया। बैरीकेट और पोस्टर लगाए गए। जिसके बाद रात ठीक 8 बजे रेलवे गेट खोल दिए गए।
गेट खोलते ही लगा जाम, विवाद-

रसूलिया रेलवे गेट खोलने से पहले ही दोनों तरफ चार पहिया और दोपहिया वाहनों की कतार लग गई थी। जैसे ही गेट खुले वाहन सवारों में अफरा-तफरी मच गई थी। जल्दबाजी में जाम में फंसी दो कारों में भिड़ंत हो गई। जिसके बाद दोनों कारों में सवार युवाओं के बीच हाथापाई हो गई।

Home / Hoshangabad / 27 दिन बाद रेलवे गेट खुलते ही जाम में फंसे युवकों में हाथापाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो