लड़की छेड़ने के शक में युवक का फिल्मी स्टाइल में अपहरण

भाई से मोबाइल पर कॉल कराकर बुलाया था घर से, बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

By: बृजेश चौकसे

Published: 07 Jun 2018, 01:45 PM IST

होशंगाबाद. छेड़छाड़ के शक में एक युवक को फोन कर घर से बुलाने के बाद अपहरण कर लिया गया। उसे आठ लोग फिल्मी स्टाइल में बाइक से सुनसान इलाके में ले गए। जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की। वह किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर सीधे थाने पहुंचा और आप बीती सुनाई। पुलिस ने आठ युवकों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।
यह है मामला
टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया कि संजय नगर ग्वालटोली में अमित राय रहता है। वह नल फिटिंग का काम करता है। उसके चाचा के लड़के दीपेश ने उसे मोबाइल पर फोन कर बस स्टैंड पर पर बुलाया था। वहां दीपेश तो नहीं मिला, लेकिन रैन बसेरा के सामने तीन बाइक पर सवार होकर बंटी और उसके सात अन्य साथी आए और उसे जबरन उठाकर बाइक पर बैठाकर फेफरताल ले गए। जहां सभी ने मिलकर लात-घूंसों से उसकी धुनाई शुरू कर दी। किसी तरह अमित युवकों के चंगुल से छूटा और भागकर जान बचाई। घटना का कारण छेड़छाड़ का संदेह बताया जा रहा है। पुलिस ने फरियादी अमित राय की रिपोर्ट पर आरोपी बंटी वंशकार, राहुल राव निवासी फेफरताल, कुलदीप खरपे, दीपक मीना, पीयूष आगोन, कौशल शिंदे, गन्नू राजपूत, लक्की श्रीवास के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भाई से था विवाद
पुलिस के अनुसार छेड़छाड़ का मामला है। आरोपी वंशी वंशकार का अमित राय के बड़े भाई से विवाद भी हुआ था। इस कारण आरोपी मौके की तलाश में थे। अमित उनके चंगुल में आ गया। इस मामले में अमित के चचेरे भाई दीपेश की भूमिका के बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं वह आरोपियों से तो नहीं मिला है। उनके कहने पर ही तो फोन नहीं किया। या फिर इत्तेफाक हुआ कि आरोपी वहां पहुंचे। पुलिस ने आठों आरोपियों के खिलाफ धारा अपहरण, मारपीट और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

बृजेश चौकसे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned