scriptदेर रात सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद | Late night dispute between two parties in Sindhi Colony | Patrika News
होशंगाबाद

देर रात सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद

सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों थाने ले गई

होशंगाबादJul 25, 2020 / 01:16 am

rakesh malviya

देर रात सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद

देर रात सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद

होशंगाबाद. सिंधी कॉलोनी में एक बार फिर खुली पुलिस की कानून व्यवस्था की कलई। सिंधी कॉलोनी में रात को बीच सड़क पर दो पक्षों हुआ विवाद। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच में जमकर लात घुसे, मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना। बताया जाता है विवाद में सूरज बाथरी, राहुल ठाकुर, पुष्पराज सिंह घायल हुए हंै जिनकों इलाज के लिए अस्पताल ले जा गया है। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों थाने ले गई। इसके बाद बड़ी संख्या में सिंघी समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर बाथरी परिवार के लड़कों पर केस दर्ज करने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग टीआई से की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाथरी परिवार के लड़कों द्वारा सिंधी कॉलोनी में बदमाशी की जा रही थी वहीं सिंधी कॉलोनी में मौजूद रितिक वरियानी और रोहित खत्री ने विरोध किया गया तो इसी बात को लेकर बाथरी परिवार के लड़कों और सिंधी समाज के लोगों के बीच विवाद हो गया। विवाद के चलते बाथरी परिवार के लड़कों ने सिंधी के घरों में घुसकर की तोडफ़ोड़ भी गई।

घरों में घुसकर की तोडफ़ोड़

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान ने बताया कि रितिक वरियानी और रोहित खत्री का बाथरी परिवार के लड़कों के बीच मारपीट हुई है। उन्होंने बताया कि सिंधी कॉलोनी में बाथरी परिवार के लड़कों द्वारा बदमाशी की जा रही थी जिसका विरोध सिंधी कॉलोनी में रहने वाले ने रितिक वरियानी और रोहित खत्री ने किया तो बाथरी परिवार के लड़कों ने उसने मारपीट की गई और उनके घरों में घुसकर तोडफ़ोड़ भी की है। इसी कारण सिंधी समाज के लोगों ने थाने का घेराव किया और बाथरी परिवार के लड़कों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग है। टीआई चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Hoshangabad / देर रात सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में हुआ विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो