scriptमढ़ई में 32 घंटे का “शिव चिंतन” | Marhai in the 32-hour "Shiva Reflection" | Patrika News

मढ़ई में 32 घंटे का “शिव चिंतन”

locationहोशंगाबादPublished: Sep 02, 2015 11:52:00 pm

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व
क्षेत्र के मढ़ई में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार रात एक बजे से लेकर
बुधवार सुबह नौ बजे तक 32 घंटे के एकांत प्रवास

Shivraj singh chauhan

Shivraj singh chauhan

सोहागपुर। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व क्षेत्र के मढ़ई में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार रात एक बजे से लेकर बुधवार सुबह नौ बजे तक 32 घंटे के एकांत प्रवास में गहन चिंतन किया। यहां से लौटते समय उन्होंने मंत्रीमंडल विस्तार के संकेत भी दिए। इसे प्रदेश की राजनीति में बडे फेरबदल को रूप में देखा जा रहा है। मढ़ई से बाहर आने के बाद ग्राम सारंगपुर के देनवा घाट पर सीएम ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। सीएम ने कहा, बाघ के शिकार मामले में जांच जारी है, कुछ कार्रवाई हुई है, आगे भी कार्रवाई होगी।

सीएम के स्पष्ट जवाब से बाघ के शिकार की पुष्टि हो गई है। जबकि पिछले कई दिनों से एसटीआर के अधिकारी मामले मे गोलमोल जवाब देते रहे हैं। सीएम सुबह करीब सवा नौ बजे मढ़ई से सारंगपुर आए। वहां से कार से सोहागपुर पहुंचे। सोहागपुर के सेंट पैट्रिक्स स्कूल में बनाए गए हैलीपैड तक सुबह करीब 10 बजे पहुंचे। जहां भाजपाइयों व कांग्रेसियो से मुलाकात के बाद हेलीकॉप्टर से सीएम भोपाल की ओर रवाना हो गए।

कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपा : कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटेल ने सीएम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की कि होशंगाबाद जिले में सोयाबीन, मूंग तथा सब्जी की फसलो को नुकसान हुआ है। अभी तक प्रशासन ने सर्वे शुरू नहीं किया। किसानों को मुआवजा दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो