scriptmedical student suicide case पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी गिरफ्तार, वीडियो में देखें जूनियर्स को कैसे बर्बरता से पीटा | medical student suicide case accused in police custody | Patrika News
होशंगाबाद

medical student suicide case पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी गिरफ्तार, वीडियो में देखें जूनियर्स को कैसे बर्बरता से पीटा

मारपीट से परेशान होकर मेडिकल स्टूडेंट कर चुका है आत्महत्या

होशंगाबादJul 04, 2018 / 01:28 pm

sandeep nayak

medical student suicide case accused in police custody

medical student suicide case पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी गिरफ्तार, वीडियो में देखें जूनियर्स को कैसे बर्बरता से पीटा

बैतूल। भोपाल के एलएन मेेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को रैङ्क्षगग कर आत्महत्या के लिए प्रताडि़त करने वाली आरोपी पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति शर्मा के लिए मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ में शालिन उपाध्याय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये सभी पूना में छिपी थी जहां से पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया। बुधवार को इनके लिए बैतूल कोर्ट में पेश किया गया। मामले की मास्टर माइंड श्रुति शर्मा और शालिन उपाध्याय थे।
रात में अनजान जगह पर किया नजरबंद, सुबह पेश
मामले की मास्टर माइंड श्रुति शर्मा और शालिन उपाध्याय को पुलिस ने मंगलवार को पूना से गिरफ्तार किया था। जिन्हें देर शाम को बैतूल लाकर सीधे कोतवाली न ले जाते हुए पुलिस द्वारा सुरक्षित स्थान पर नजरबंद रखा था। इधर पुलिस पूरे मामले में मीडिया से दूरी बनाकर चली, हलांकि बुधवार सुबह होते ही इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां भी मीडिया से दूर रखी गई।
मामला हाइप्रोफाइल
यश पाठे आत्महत्या मामले में पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति शर्मा का नाम सामने आने के बाद यह मामला काफी हाईप्रोफाइल हो गया है। इसलिए पुलिस पूरे मामले में खुलकर कुछ भी कहने से बच रही है। पूने से आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस द्वारा अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सड़क मार्ग से बैतूल लेकर आई है। उल्लेखनीय हो कि इस प्रकरण में पुलिस पहले ही दो युवकों को भोपाल से गिरफ्तार कर चुकी हैं। दोनों युवकों को जेल भी भेज दिया है। वहीं मामले से जुड़ा एक अन्य आरोपी कार्तिक खरे अब भी फरार बताया जाता है। कार्तिक को पकडऩे के लिए पुलिस मुखबिरों का सहारा ले रही है ताकि सभी आरोपियों को जेल भेजकर न्यायालय में चालान प्रस्तुत कर सके।
नशे के आदी हैं आरोपी
मृतक यश के पिता डॉ प्रहलाद पेठे बयान के बाद पुलिस ने पड़ताल की तो सीनियर छात्रों पर लगे आरोप सही पाए गए। टीआई ने बताया कि आरोपी सभी छात्र नशे की लत के शिकार है। जिसके चलते उनके द्वारा जूनियर छात्रों को प्रताडि़त किया जाता था। सीनियर छात्रा और उसके अन्य चार साथी जूनियर के साथ ऐसी-ऐसी गंदी हरकतें करते थे कि वह इससे तंग आ गया था। छात्रा पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी है। उसके अन्य साथी भी रइसजादे हैं। सभी ड्रग्स और नशे के आदी हो चुके हैं।

Home / Hoshangabad / medical student suicide case पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी गिरफ्तार, वीडियो में देखें जूनियर्स को कैसे बर्बरता से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो