scriptडॉक्टर मंत्री ने किया था मर्डर, अब ढाई घंटे चली कोर्ट में गवाही में दोनों साक्षियों ने पहचाना मंत्री को | mp news doctor murdered servant and cut him in hoshangabad news update | Patrika News
होशंगाबाद

डॉक्टर मंत्री ने किया था मर्डर, अब ढाई घंटे चली कोर्ट में गवाही में दोनों साक्षियों ने पहचाना मंत्री को

हत्या कर एसिड में गलाए थे लाश के टुकड़े

होशंगाबादJul 09, 2019 / 12:01 pm

sandeep nayak

murder

दफनाई थी लाश

होशंगाबाद। पांच माह पहले डॉक्टर मंत्री के द्बारा किए गए खौफनाक मर्डर मामले में सोमवार से गवाही शुरू हो गई है। आपको बता दें कि 5 फरवरी 2019 को मंत्री ने अपने ही नौकर की हत्या कर उसके शव के टुकड़े आरी से काट दिए थे। बहुचर्चित वीरू पचौरी हत्याकांड के मामले में सोमवार से जिला कोर्ट में गवाही शुरू हुई। द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश (सेकेंड एडीजे) पीके सेन के समक्ष करीब ढाई घंटे तक दो गवाहों के बयान हुए, जिसमें दोनों ने आरोपी डॉ. सुनील मंत्री की मौजूदगी में उसकी पहचान की। अभियोजन की ओर से उप संचालक अभियोजन गोविंद शाह ने साक्षियों के साक्ष्य करवाए। इस मामले में अन्य साक्षियों को भी कोर्ट तलब किया गया है।

इनके हुए साक्ष्य
कोर्ट में अभियोजन अधिकारी ने हत्या में उपयोग होने वाली सामग्री की मेमोरेंडम-जब्ती के तहत इटारसी निवासी कमरुद्दीन और होशंगाबाद इदगाह निवासी साक्षी चेतन शर्मा के कोर्ट के समक्ष साक्ष्य करवाए। इन दोनों के सामने हत्या में प्रयुक्त सामग्री जब्त की थी। जेल में बंद आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया था। मंगलवार को भी अन्य साक्षियों के बयान रिकार्ड होंगे।
हत्या कर एसिड में गलाए थे लाश के टुकड़े
आरोपी डॉ. सुनील मंत्री ने जुमेराती कोरीमोहल्ला निवासी ड्राइवर वीरू उर्फ वीरेंद्र पचौरी की 5 फरवरी 2019 को इंजेक्शन लगाकर पहले बेहोश किया था, उसके बाद सर्जिकल ब्लैड से गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के साक्ष्य छिपाने आरी से उसके शव के कई टुकड़े कर एसिड भरे ड्रम में गलाने डाल दिए थे।

Home / Hoshangabad / डॉक्टर मंत्री ने किया था मर्डर, अब ढाई घंटे चली कोर्ट में गवाही में दोनों साक्षियों ने पहचाना मंत्री को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो