scriptlok sabha election 2019 : बुजुर्गों ने रखी अपनी बात, बताया ऐसी हो हमारी सरकार | mudda kya hai and lok sabha election news | Patrika News
होशंगाबाद

lok sabha election 2019 : बुजुर्गों ने रखी अपनी बात, बताया ऐसी हो हमारी सरकार

सरकार ऐसी हो जो जनता की डिमांड पूरी करे

होशंगाबादMar 22, 2019 / 09:58 pm

sandeep nayak

mudda kya hai and lok sabha election news

lok sabha election 2019 : बुजुर्गों ने रखी अपनी बात, बताया ऐसी हो हमारी सरकार

होशंगाबाद। शहर में लोकसभा चुनाव को लेकर हर जगह चर्चा का माहौल है। इसमें पत्रिका का मुद्दा क्या है चर्चा के अंतर्गत शुक्रवार को शहर के बुजुर्गों ने अपनी बात रखी। जिसमें उन्होंने शहर और सरकार के मुद्दों पर बात की। वरिष्ठजनों का कहना है कि सरकार कोई भी लेकिन वह जनता की डिमांड पूरा तो करे साथ ही उसे करना कैसे है इस सवाल का जबाव भी जनता से मांगे। साथ ही हमारी विदेश नीति पर भी विशेष ध्यान दे।
शहर में सबसे बड़ी समस्या युवाओं का पलायन है। हम ऐसे उम्मीदवार को वोट देंगे जो रोजगार की तलाश में परिवार को छोड़ और शहर के पलायन करने से रोके। उन्हे योग्यतानुसार रोजगार उपलब्ध करा सके।
कैलाश प्रसाद चौबे
हमारा नेता इमानदार और कर्मठ होना चाहिए। जो अमीरों और गरीबों की सुनता हो। लोकसभा चुनाव में सड़क, बिजली, पानी की व्यवस्था को सुचारू रूप में काम कराने वाला होना चाहिए।

द्वारकाप्रसाद राजपाली
अक्सर देखा जाता है कि सरकार बनने के बाद मध्यम वर्ग के लोगों की पूछपरख नहीं होता है। जिसके कारण जनता चेहरा देखकर वोट देती है। इस बार ऐसी सरकार बने जो सभी पेंशनर्स को डीए की भी सुविधा उपलब्ध कराए।
अशोक दुबे
हमारी सरकार देश हित में कार्य करने वाली होना चाहिए। इससे दूरगामी योजना एवं देश के लोगों को लाभ मिलेगा। सरकार कोई भी हो लेकिन नेता सही नियम, सही विचार एवं सही नीति बनाकर चलने वाला होना चाहिए। ताकि शहर का विकास हो सके।
डी.सी शर्मा
नई सरकार अपनी नई योजनाएं लाती है। और पुरानी योजना को खत्म कर देती है। अगर कोई विपक्षी पार्टी आए वह अपनी नई योजना के साथ पूर्व की योजना पर भी कार्य करे। इसपर लगाने वाली निधि का दुरूपयोग न होते हुए उनका उद्देश्य पूरा हो।
राधेश्याम गुप्ता
सरकार ऐसी होना चाहिए जो शहर विकास के साथ आम जनता का ध्यान रख सके। इसलिए हमारा प्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो देश और राष्ट्रहित में बात करे।

के.एस. राजपूत

गांवों में आज भी सड़क संपर्क का अभाव है। सुरक्षा पर ध्यान देने की जरूरत है। इसलिए हमारी अपेक्षा है कि इस बार की सरकार सड़क सुरक्षा की बात करे।
लखन लाल रघुवंशी
सफाई की व्यवस्था ठीक होनी चाहिए, स्कूल की संख्या बढ़ रही है। लेकिन उनका स्तर ठीक नहीं है। इस बार हम ऐसा नेता चुनेंगे जो शिक्षा और सफाई की व्यवस्था पर ध्यान दे।
एम.के चौधरी
शहर में बेराजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। इसलिए इस दिशा में ध्यान देने की जरूरत है। इस बार ऐसा उम्मीदवार हो जो शहर के विकास की बात करें।

पी.सी साकल्ला

Home / Hoshangabad / lok sabha election 2019 : बुजुर्गों ने रखी अपनी बात, बताया ऐसी हो हमारी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो