scriptBREAKING : होटल की तीसरी मंजिल से नेवी के जवान ने लगाई छलांग, जवान पर लगे हैं ऐसे आरोप | Navy jawan committed suicide in Pachmarhi | Patrika News
होशंगाबाद

BREAKING : होटल की तीसरी मंजिल से नेवी के जवान ने लगाई छलांग, जवान पर लगे हैं ऐसे आरोप

नागपुर निवासी जवान नागद्वारी मेले में आया था

होशंगाबादAug 11, 2018 / 02:12 pm

sandeep nayak

Life imprisonment for life imprisonment till death

मप्र आदिवासी विकास परिषद ने सौंपा नपा अध्यक्ष को आवेदन

पिपरिया। हिल स्टेशन पचमढ़ी में नेवी के एक पूर्व जवान ने शनिवार दोपहर को होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जवान की घटना स्थल से अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बताया जाता है कि जवान बुधवार को ही पचमढ़ी आया था। वह नागपुर का निवासी थी। जवान पचमढ़ी नागद्बारी मेला में आया था।
जानकारी के अनुसार पचमढ़ी नागद्वारी मेले में आए 25 वर्षीय नीलेश पिता साहेबराव शेरेडकर ने शुक्रवार को पचमढ़ी स्थित होटल की 3 मंजिला इमारत से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। खबर लगते ही मेला परिसर सहित हिल स्टेशन में हड़कम्प मच गया। टीआई शैलेन्द्र शर्मा ने घायल को पिपरिया अस्प्ताल रेफर कराया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। स्टेशन रोड टीआई सतीश कुमार अंधमान ने बताया शनिवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।
जवान पर 420 का प्रकरण दर्ज
टीआई ने बताया मृतक नीलेश पिता साहेबराव शेरेडकर पूर्व में नेवी में पदस्थ था वह नौकरी छोड़कर नागपुर में रह रहा था। बुधवार को ही पचमढ़ी आया था। मृतक के खिलाफ नागपुर महाराष्ट्र के शक्कर वाडा थाने में 420 का अपराध दर्ज है। मृतक पर स्कूलों में रुपए लेकर प्रवेश कराने सम्बन्धी धोखाधड़ी के आरोप हैं। नीलेश शेरेडकर ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया यह पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर डायरी पचमढ़ी पुलिस को ट्रांसफर कर दी है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौपा गया।
मामले की जांच में जुटी पुलिस
नीलेश ने नेवी की नौकरी क्यों छोड़ी और उसने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया। इन सब बिंदुओं पर पचमढ़ी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल जानकारी आत्माहत्या करने की ही जानकारी पुलिस के पास है। जांच के बाद ही इसके कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर डायरी पचमढ़ी पुलिस को ट्रांसफर कर दी है।

Home / Hoshangabad / BREAKING : होटल की तीसरी मंजिल से नेवी के जवान ने लगाई छलांग, जवान पर लगे हैं ऐसे आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो