scriptमेरे परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता हूं, इसलिए दिया था वारदात का अंजाम | Pachmarhi Army Camp - Caught four companions including Harpreet | Patrika News
होशंगाबाद

मेरे परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता हूं, इसलिए दिया था वारदात का अंजाम

जानकारी के अनुसार उसकी गैंग के निशाने पर छह और अमीर भी थे

होशंगाबादDec 11, 2019 / 05:49 pm

poonam soni

मेरे परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता हूं, इसलिए दिया था वारदात का अंजाम

मेरे परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता हूं, इसलिए दिया था वारदात का अंजाम

होशंगाबाद। पचमढ़ी आर्मी कैंप में दो राइफल और तीन मैग्जीन और बीस कारतूस चुराकर आरोपी को बड़ी होशियारी के साथ काम को अंजाम दिया। इसमें एक आरोपी हरप्रीत सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने गांव कंधाली नारंगपुर से सोमवार की रात 11 बजे हरप्रीत को चार साथियों के साथ पकड़ा है।
अपने परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता था…
मिली जानकारी के अनुसार रायफल लूट के बाद फरार हरप्रीत सिंह ने कर्ज से अपने परिवार को निजात दिलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि उसके परिवार पर 40 लाख का कर्ज है।वह लूटे गए हथियारों से होशियापुरक्षेत्र के एक ज्वेलर को लूटना चाहता था। इसमें वह अपने चार साथियों की मदद लेने वाला था। हालांकि वह अपने मंसूबों में कामयाबी होता इससे पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया।
होशियारपुर में हुई मीडिया कांफेंस में कही बात

आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी गुरप्रीत सिंह ने मंगलवार को मीडिया को इस बारे में जानकारी दी। छह दिसंबर को सेना प्रशिक्षण केंद्र के कर्नल मनोज धंधपाल ने एडीजीपी इंटरनल सिक्योरिटी आरएन ढोके को सूचित किया था कि क्षेत्र के गांव मियाणी निवासी हरप्रीत उर्फ राजा पुत्र हरबंस सेना का जवान था और वह अब भगोड़ा है। इसके बाद वारदात की जानकारी भी दी गई थी।
पुलिस के अनुसार आरोपित को पकडऩे के लिए विशेष दल बनाया गया था। इस टीम ने रात 11 बजे एक पोल्?ट्री फार्म पर छापा माकर हरप्रीत सिंह, जगतार सिंह जग्गा, कर्मजीत सिंह उर्फ मोनू, गुरक्ष सिंह उर्फ काका (सभी निवासी मियाणी) और सर्बजीत सिंह उर्फ साईं (निवासी गांव चौटाला) को पकड़ लिया। आरोपितों के पास से सेना प्रशिक्षण केंद्र से चोरी हथियार और कारतूस बरामद किए गए।

Home / Hoshangabad / मेरे परिवार को कर्ज से निजात दिलाना चाहता हूं, इसलिए दिया था वारदात का अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो