scriptहत्या का खुलासा : शराब पीने पर हुए झगड़े में घोंट दिया था साथी का गला | Partner was killed in a fight over drinking | Patrika News
होशंगाबाद

हत्या का खुलासा : शराब पीने पर हुए झगड़े में घोंट दिया था साथी का गला

जंगल में मिले शव के मामले में पकड़ा हत्यारा, पुरानी हत्या का भी मामला कबूला

होशंगाबादFeb 06, 2021 / 11:17 pm

sandeep nayak

कार से तीन लाख रुपए और छुरा जब्त

कार से तीन लाख रुपए और छुरा जब्त

सोहागपुर/सोहागपुर के पास बफर जोन के जंगल में 30 जनवरी 2021 की सुबह मिले शव के मामले में पुलिस ने हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है। हत्यारे ने 2019 में रेलवे के कुए में गिराकर हत्या करना स्वीकार किया है। टीआई सोहागपुर विक्रम रजक द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार 30 जनवरी की सुबह घने जंगल में 35 वर्षीय गणेशराम धानक पुत्र हरप्रसाद धानक निवासी ग्राम चीचली थाना सोहागपुर का शव मिला था। पीएम में गणेश की हत्या गला दबाकर होने की बात सामने आई थी। जिसके बाद पतारसी में ज्ञात हुआ कि गणेश को राहुल दुबे पुत्र ऋषिकुमार दुबे निवासी ग्राम जर्रन थाना सोहागपुर के साथ देखा गया था। राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने 24 जनवरी की रात्रि में शराब पीने पर हुए झगड़े में गमछे से गला घोटकर गणेश की हत्या कर दी थी तथा गणेश की बाइक लेकर भाग गया था। बाइक को पुलिस ने बरखेड़ा के जंगलों से जप्त किया है। उल्लेखनीय है कि गणेश 24 जनवरी 2021 को अपने घर से यह कहकर निकला था कि सोहागपुर की ओर गैस सिलेंडर लेने जा रहा है।


पूर्व में भी की हत्या
टीआई विक्रम रजक के अनुसार राहुल ने स्वीकार किया है कि उसने नवंबर 2019 में रेलवे पुल के पास के पुराने व अनुपयोगी कुए में 30 वर्षीय सोनू उर्फ ताराचंद नागवंशी पुत्र मोतीलाल नागवंशी निवासी ग्राम लांघा बम्होरी को धक्का दिया था। जिससे सोनू उर्फ ताराचंद की मौत हो गई थी। उक्त मामले में पूछताछ में राहुल ने बताया कि राहुल की प्रेमिका को सोनू परेशान करता था। जिसके चलते राहुल ने योजनाबद्ध तरीके से सोनू को शराब पिलाई तथा रेलवे पुल के समीप के कुए के पास ले जाकर धक्का देकर गिरा दिया था। मामलों में राहुल को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया तथा न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Home / Hoshangabad / हत्या का खुलासा : शराब पीने पर हुए झगड़े में घोंट दिया था साथी का गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो