scriptPm Modi Live: मोदी पहुंचे सभास्थल पर कांग्रेस पर बोला हमला, उन्होंने दिया बड़ा बयान | pm modi live aamsabha in itarsi | Patrika News
होशंगाबाद

Pm Modi Live: मोदी पहुंचे सभास्थल पर कांग्रेस पर बोला हमला, उन्होंने दिया बड़ा बयान

pm modi live

होशंगाबादMay 01, 2019 / 04:55 pm

poonam soni

pm modi

Pm Modi Live: मोदी पहुंचे सभा स्थल पर कांग्रेस पर बोला हमला, उन्होनें दिया बड़ा बयान

इटारसी। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होशंगाबाद जिले के इटारसी में अपने दल का प्रचार करने सभा को कुछ देर में संबोधित करेंगे। वहीं पिपरिया में कांग्रेसाध्य राहुल गांधी भी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंच चुके हैं। अभी सभा स्थल पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह सभा को संबोधित कर रहे हैं। सभा स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कार्यकर्ता और लोगो ने अनाज की जेकिट और मोदी का स्केच तैयार किया है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में दो हजार जवान जवान तैनात है। वहीं भाजपा ने सभा में एक लाख लोगों से अधिक जनता सभा स्थल पर मौजूद है। इटारसी में रेलवे मैदान पर मोदी का हैलीकाप्टर शाम चार आना था। वहीं अभी तक मोदी सभा स्थल पर नहीं पहुंचें हैं।
सुरक्षा बल की निगरानी में सभा स्थल
नरेंद्र मोदी की सभा स्थल पर सीसीटी कैमरें और एनएसजी-एसपीजी सहित सशस्त्र सुरक्षा बल की निगरानी में हैं। मोदी के सभा मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह सहित 24 नेता बैठेंगे। पिपरिया में राहुल गांधी की सभा स्थल के पास सुबह प्रयोग के लिए हैलीपेड पर एक हैलीकॉप्टर उतरेगा।
भाजपा की सभा में उपस्थित लोकसभा क्षेत्र के लोग
भाजपा की सभा में होशंगाबाद, बैतूल, विदिशा व भोपाल लोकसभा क्षेत्रों के लोग आएंगे। इटारसी में डोम के साथ ही दोनों ओर टैंट लगाकर भी ६५ हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की है। इस रेलवे मैदान पर 20 साल पहले 1998 में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने सभा की थी। तब सरताज सिंह चुनाव लड़े थे।
इतनी लोकसभा जुड़ी
हरदा, बैतूल, छिंदवाड़ा की लोकसभा जिले से जुड़ी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो